O.M.G सुंदरता बढानें के ये तरीके डाल देगें आपको हैरत में...

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 09:40:04 AM
O.M.G You will be surprised knowing these ways of beauty

जब आपका शरीर थक कर चूर हो जाता है तो आप मसाज जैसी थैरेपी खुद को रिलेक्स करवाने के लिए लेना पसंद करती है। बॉडी को रिलेक्स के साथ ही ये थैरेपी चेहरे की सुंदरता बढ़ाने में भी असरकारक है। अब तक आपने मसाज थैरेपी के बारे में कई सारी बाते पड़ी देखी और सुनी होगी। लेकिन आज हम मसाज की कुछ ऐसी अजीबोगरीब थैरेपी के बारे में आपको बताने जा रहे है, जिन्हें हॉलीवुड बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी सुंदरता को बढाने के लिए करती है।

चेहरे के अनचाहे बालो से है परेशान तो अपनाए ये घरेलु टिप्स

मसाज थैरेपिस्ट डोरोथी टेन के पास कैटी पेरी और कान्या वेस्ट जैसी सेलेब्स बाइट मसाज के लिए पहुंच रही हैं। इस मसाज थैरेपी में स्टेन अपनी ए-लिस्ट की क्लाइंटस की पीठ पर दांतों से काटती हैं। उनका मानना है कि यह एक डीप-टिश्यूज मसाज है, जिससे ब्लड सर्कुलेशन बेहतर होता है।

पेशे से फ्रीलांस मॉडल कैनल अपनी सुंदरता को बढ़ाने और जवान रहने के लिए जानवरों के खून से नहाना पसंद करती हैं। जानकारी के मुताबिक एक रियलिटी शो में उन्हें जानवरों के खून से नहाते हुए भी देखा गया है।

आपके लुक में चार चांद लगा देगें ये स्टाइलिश फुटवियर 

पॉप सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा अपनी आईब्रो को रोजाना ब्लीच करना पसंद करती है। उनके मुताबिक ऐसा करने से वे अपनी आईब्रो को और अधिक खूबसूरत बनाती है।

 

यहीं नही ऐसे कई उदाहरण हमारे सामने है जो युवा और खूबसूरत दिखने के लिए बेहद अजीबोगरीब थैरेपी का इस्तेमाल करना पसंद करती है। इनमें अधिकत्तर वे सेलिब्रिटीज शामिल है जो पूरी दुनियाभर में मशहूर ही अपनी खूबसूरती के कारण है।

किम करदशियां फेस पर ग्लो कराने के लिए बेहद अजीबोगरीब ट्रीटमेंट लेती है। रिन्‍यूवल प्रॉसेस में खून को उनके चेहरे में वापस इंजेक्‍ट किया जाता है। कुछ समय पहले इस इस ट्रीटमेंट को लेते हुए उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस ट्रीटमेंट को 'वैम्पायर फेसलिफ्ट' के नाम से भी जाना जाता है। इसमें हाथों से खून निकाला जाता है फिर उससे प्‍लेटलेट्स निकालकर चेहरे में इंजेक्ट कर दिया जाता हैं।

इन गर्मियों में चेहरे की स्किन के अनुसार लगाए मुल्तानी मिट्टी

कैटी होम्स एक बेहद चर्चित नाम जिनकी खूबसूरती के ना जाने कितने कायल होगें। कैटी स्नेल फेशियल की बड़ी फैन हैं। कैटी घोंघे के शरीर से निकलने वाले चिकने और चिपचिपे पदार्थ को अपने ब्यूटी ट्रीटमेंट में इस्‍तेमाल करती हैं। इसमें इलास्टिन, ग्लायकॉलिक ऐसिड और प्रोटीन होता है, जो कि त्वचा को सॉफ्ट, स्मूद और ग्लोइंग बनाता है। इसके जरिये कोलेजन बढ़ता है और त्वचा की झुर्रियां कम होती हैं।

जेनिथ पेल्‍ट्रो एपीथैरेपी या 'मधुमक्खी की डंक चिकित्सा' लेती हैं। ये ब्यूटी ट्रीटमेंट हज़ारों साल पुराना है, जिसका इस्तेमाल लोग सूजन और घाव से निजात पाने के लिए करते थे। इस थैरेपी में  मधुमक्खियों द्दारा कटवाया जाता है। इससे चेहरे के फाइन स्‍कार्स ठीक होते हैं और यह त्वचा को हील करने में असरकार होता है। मगर ये थैरेपी बेहद पीडादायक है।

Fashion trend : Bralettes tops नहीं किए अभी तक ट्राई तो जरुर करे....

विक्टोरिया बैकहम वह शीप प्‍लीसेंट फेशियल लेती हैं। इससे उनका कोलेजन प्रोडक्‍शन बढ़ जाता है और चेहरे की इलास्टिसिटी बढ़ जाती है। एलेजेंड्रा एंब्रोसियो मॉडल एलेजेंड्रा एंब्रोसियो ब्राजीलियन हेयर ट्रीटमेंट 'वेलाटेरापिया' लेती हैं। इसके तहत बालों के आखिरी सिरे (स्प्लिट एंड) को आग से जलाकर हटाया जाता है। आमतौर पर ऐसा मोमबत्‍ती की लौ से किया जाता है।

सोर्स –गूगल

ये है marriage proposal के लिए Best Romantic Place

महिलाओं के लिए उम्र का 30वां साल एक खूबसूरत अहसास

शौक के लिए नहीं बल्कि सेहत के लिए पढ़े अब किताबें...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.