Fashion trend : Bralettes tops नहीं किए अभी तक ट्राई तो जरुर करे....

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 02:24:41 PM
these days Bralettes top in fashion

फैशन की बात करे तो इन दिनो फैशन की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वह है Bralettes। ये जितने ज्यादा आरामदायक होते है उतने ही स्टाइलिश और सैक्सी लुक देते है। दिखने में सुंदर और परफेक्ट स्टेटमेंट पीस आपको भी ट्राय करना चाहिए। आप इन्हें टी के उपर, या फिर ब्लेजर के नीचे भी पहन सकती है।

Skin Problem के चलते नहीं पहन पा रहे है ज्वैलरी तो अपनाएं Paper Jewellery

इसे पहनने के लिए आपके पास कई ऑप्शन मिल जाएगें। यहां कुछ सेलिब्रिटज के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जिनके सैक्सी लुक का कारण बना है Bralettes। ये देखकर तो आप तुरंत ही इसे पहनने का मानस बना ही लेगें।

फैशन की दुनिया में फूहड़ता परोस रही है ये 'Vagina Dress'

सोनम कपूर जो फैशन की दुनिया में अपनी ड्रेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। इसमें कोई शक नहीं है कि सोनम अपने ड्रेस स्टाइल के चलते कई लड़कियों के दिलो पर भी राज करती है।

Bralettes को पहनने का सबसे बेस्ट तरीका है पेंट्स के उपर इसे वीयर करने का।

ये है marriage proposal के लिए Best Romantic Place

यहां तक कि इसे पहने बिना सोनाक्षी सिन्हा भी खुदको रोक नही सकी। तापसी पून्नू भी ब्रालेट्स को ब्लैक स्कर्ट के साथ भी काफी हॉट लग रही थी।

आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक कॉमेडी शो में नजर आई। जहां उन्होंने ब्रालेट्स विद् पेंट आउटफिट्स में दिखी।  

सोर्स -गूगल 

महिलाओं के लिए उम्र का 30वां साल एक खूबसूरत अहसास

रुकिए! एक्सपायर ब्यूटी प्रोडक्ट्स को फेंके नहीं बल्कि ऐसे करें Re-use

बर्फ लगाने से मिलेगी ग्लोइंग स्किन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.