फैशन की दुनिया में फूहड़ता परोस रही है ये 'Vagina Dress'

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 10:14:17 AM
In the fashion world The vulgarity is serving Vagina Dress

फैशन वर्ल्ड में अक्सर ये अजीबोगरीब शब्द आपको हैरत में डाल दें, लेकिन ये कुछ इसी तरह के शब्द से मशहूर ऐसी ही ड्रेसेज फैशन दुनिया में छाई हुई है। यहीं नहीं इन्हें खासा पसंद भी किया भी किया जा रहा है हॉलीवुड अभिनेत्रियों द्दारा। जी हां यहां बात हो रही है द वजाइना ड्रेस की।

ये है marriage proposal के लिए Best Romantic Place

हॉलीवुड अभिनेत्रियों द्दारा पहनी गई ड्रेस भले ही वजाइना के आकार की ना हो पर यह डबल स्लिट ड्रेस है। ये ड्रेस अभी फिलहाल काफी ट्रेंड में है। कुछ डिजाइनर ने ड्रेस को यही आकार देकर फैशन की दुनिया में फूहड़ता फैलाने का भी काम किया है।

 

जो फैशन आता है उसे सबसे पहले हॉलीवुड या बॉलीवुड में देखा जा सकता है। कई विदेशी अभिनेत्रियां इस ड्रेस को खासा पंसद कर रही है।

महिलाओं के लिए उम्र का 30वां साल एक खूबसूरत अहसास

आपको गौर करा दें कि इस ड्रेस का नाम इसकी शेप और स्टाइल को देखते हुए दिया गया है। ये हकीकत में एक हाई स्लिट ड्रेस है जिसमें स्लिट पेट के पास से दिया गया है। जिससे कि सिर्फ क्रोच और जांघों का थोड़ा सा हिस्सा ही ढका रहता है। ड्रेस में इंटिमेट टैन लाइन्स दिखती है। यहीं वजह है कि इसे वैजाइना ड्रेस कहा जाता है।

हॉलीवुड की कुछ स्टार जैसे बैला हदीद, सियेरा, कैंडल जैनर समेंत सभी इस ड्रेस में दिख चुकी है। ड्रेस के प्रति खासी रुचि दिखा रही है। हाल ही में ग्यूलिया सलेमी नें एक अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर ये ड्रेस पहनी थी। वहीं सियेरा नें हैंपट्सन में परफॉर्म के दौरान रॉयल ब्लू कलर में वजाइना ड्रेस में नजर आई थी।

सोर्स –गूगल

गर्मियों के मौसम में इन घरेलु उपायों से दूर करे मुहांसे

शौक के लिए नहीं बल्कि सेहत के लिए पढ़े अब किताबें...

रुकिए! एक्सपायर ब्यूटी प्रोडक्ट्स को फेंके नहीं बल्कि ऐसे करें Re-use



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.