आपके लुक में चार चांद लगा देगें ये स्टाइलिश फुटवियर 

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Mar 2017 12:01:04 PM
These stylish footwear will make your look is good in 2017

अपने आउटफिट्स के अनुसार फुटवियर वियर नहीं करने से आपका सारा स्टाइल फिका पड़ सकता है। ऐसे में बेहद जरुरी है कि आप आज के फैशन को देखकर अपने फुटवियर का चयन करें। कॉलेज गर्ल हो या फिर ऑफिस वुमेन अपने आउट्सफिट्स और मेकअप से मिलते झुलते और ट्रेंड के अनुसार फुटवियर पहनना जरुरी है। ताकि आप हर फैशन के अकॉर्डिंग खुदको मेंटेन रखे।  

सेहतमंद रखने में मदद करती है मार्निग पार्टी

फैशन के अनुसार खुदको मेंटेन करने के लिए कई ऑफिस वुमन या कॉलेज गर्ल्स कई बॉलीवुड या हॉलीवुड के स्टाइल को कॉपी करती है तो कई उन्हीं स्टाइल को थोड़ मॉडीफाइड करके लुक में नया बदलाव ला देती है। वहीं फैशन बन जाता है। 

ऐसा ही कुछ आज हम आपको फुटवियर के बारे में बताने जा रहे है जो इस साल यानि 2017 में आपके लिए कॉलेज या फिर ऑफिस किसी भी कार्य में आपके लिए परफेक्ट साबित होगें। 

इन गर्मियों में चेहरे की स्किन के अनुसार लगाए मुल्तानी मिट्टी

Bow Footwear


बैग,हेयर एक्सैसरीज हो या फुटवियर आजकल बो थीम का फैशन ट्रैंड में खूब चल रहे हैं। फुटवियर पर लगे हुए बो अपको ट्रैंडी लुक देगें। कॉलेज गोइंग गर्ल के लिए यह फुटवियर बैस्ट हैं। 

Wedges Footwear


इन दिनों फैशन में वेजिस फुटवियर इन है। जो पहनने और चलनें में बेहद आरामदायक रहते है। इसलिए गर्ल्स द्दारा इन्हें खासा पसंद किया जाता है। जिन्हें आप मार्केट में आसानी से खऱीद सकते है। आप इन्हें शॉट्स और जींस दोनो के साथ पहन सकते हो। 

Fashion trend : Bralettes tops नहीं किए अभी तक ट्राई तो जरुर करे....

Printed Pumps 


समर का सीजन आते है फ्लोरर प्रिट्ंस फैशन में फिर एक बार आ गया है। जिन्हें गर्मियों में काफी पहना जाता है। आउटफिट्स की बात करे या फुर फुटवियर की फ्लोरर प्रिंट को खासा पसंद करते है। ऐसे में आप फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट्स के साथ फ्लोरल फुटवियर वियर कर सकते है। 

Sharp Toe 

इन दिनो फैशन में जो सबसे ज्यादा कहर बरसा रहे है वो है शार्प टो वाले फुटवियर। जिन्हें ज्यादात्तर पार्टीज या फिर ऑफिस आउटफिट्स पर पहने जा रहे है। 
सोर्स -गूगल 

Skin Problem के चलते नहीं पहन पा रहे है ज्वैलरी तो अपनाएं Paper Jewellery

फैशन की दुनिया में फूहड़ता परोस रही है ये 'Vagina Dress'

महिलाओं के लिए उम्र का 30वां साल एक खूबसूरत अहसास



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.