आसुस का नया स्मार्टफोन आज भारत में हो सकता है लॉन्च

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 12:08:44 PM
ASUS new smartphone can be launched in India today

नई दिल्ली। आसुस अपना नया स्मार्टफोन जेनफोन लाइव आज लॉन्च कर सकती है। कंपनी द्वारा भेजे गए इन्वाइट से यह अनुमान लगाया जा रहा है की इसी स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा रहा है। वैसे तो इन्वाइट में साफतौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन इसके हैशटैग में #GoLive लिखा गया है। साथ ही कंपनी द्वारा एक लाइव चैलेंज नाम से कांटेस्ट भी चलाया जा रहा है। तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की कंपनी इस इवेंट में अपना नया समर्टफोन जेनफोन लाइव लेकर आ सकती है।

IT में छह लाख नौकरियां दी हैं: रविशंकर प्रसाद

स्मार्टफोन की खासियत?
इस फोन की विशेषता की बात करें तो अंदाज़ा लगाया जा रहा है की इसका रियल-टाइम ब्यूटिफिकेशन कैमरा इसकी यूएसपी है। ब्यूटीलाइव एप एक लाइव स्ट्रीमिंग एप है जिससे रियल-टाइम में ही दाग-धब्बों को दूर किया जा सकता है। खासतौर पर यह फीचर उस समय काम आएगा जब फेसबुक, यूट्यूब जैसी दूसरी सोशल मीडिया साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही हो। इस स्मार्टफोन में बिल्ट-इन एमईएमएस माइक्रोफोन हैं जो बैकग्राउंड नॉइज की पहचान कर उसे खत्म करता है।

फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स 
इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो आधारित ज़ेनयूआई 3.5 पर चलता है। इस फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर है, हालांकि आसुस ने चिपसेट का खुलासा नहीं किया है। फोन में 2 जीबी रैम है और यह 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। ड्यूल सिम वाला यह डिवाइस दोनों सिम पर 4जी एलटीई सपोर्ट करता है। हालांकि, आसुस ने स्पष्ट किया है कि 3जी डब्ल्यूसीडीएमए/4जी एलटीई सर्विस पर एक समय में एक ही सिम कार्ड कनेक्ट किया जा सकता है।

कैसे होगा कैमरा?
कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.0, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फ्रंट कैमरे में लो लाइट, मैनुअल मोड, नाइट और सेल्फी मोड है। पावर के लिए 2650 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। यह फोन शिमर गोल्ड, रोज पिंक और नेवी ब्लैक कलर में मिलेगा।

रेडमी 4 ने पहली फ्लैश सेल में कायम किया एक नया रिकॉर्ड

आसुस लाया कांटेस्ट
कंपनी #GoLiveChallenge नाम से एक कांटेस्ट भी चला रही है। इसमें हिस्सा लेने के लिए आपको एक फेसबुक लाइव वीडियो पोस्ट करनी होगी और बताना होगा की लाइव करते समय आपको क्या परेशानियां आती हैं। इसी के साथ अपने समर्टफोन से लाइव जाते समय आपको #GoLiveChallenge और @asusindia को टैग करना होगा। यह कांटेस्ट 17 मई 2017 से दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुका है। इस कांटेस्ट की अवधि 24 मई 2017 दोपहर 2 बजे तक है। इसमें दो लकी प्रतिभागियों को आसुस स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा।

sourse google

अब फेसबुक से मनपसंद खाना भी कर सकेंगे ऑर्डर

असूस जेनफोन लाइव स्मार्टफोन 24 को हो सकता है लांच

शाओमी का दावा, मी होम स्टोर में 12 घंटे में बिके 5 करोड़ रुपए के प्रोडक्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.