रेडमी 4 ने पहली फ्लैश सेल में कायम किया एक नया रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 11:36:50 AM
Radmi 4 set a new record in the first flash cell

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने 23 मई को अपने नए शाओमी रेडमी 4 की फ्लैश सेल आयोजित की थी। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट Mi.com में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था। पहली फ्लैश सेल में शाओमी ने नया रिकॉर्ड बनाया। रेडमी इंडिया ने ट्विटर के ज़रिए बताया कि मात्र 8 मिनट में शाओमी रेडमी 4 के ढाई लाख यूनिट बिक गए। 

जल्द लांच हो सकता है नोकिया 9

यह पहली बार है कि शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन रेडमी 4 को भारत में केवल ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन में उपलब्ध कराया। इसके साथ ही यह फोन शाओमी के अधिकारिक वेबसाइट Mi.com में भी बिक्री के लिए उपलब्ध था। कंपनी का कहना है कि अगर यूजर्स में इस पैमाने पर रेडमी 4 की डिमांड बढ़ती है, तो इसमें कोई शक नहीं कि कंपनी के पिछले फोन रेडमी नोट 4 और रेडमी 3S के रिकॉर्ड को तोड़ देगा। आपको बता दें कि कंपनी के पिछले स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 और रेडमी 3S की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री हुई थी। साथ ही दोनों फोन 2017 की पहली तिमाही में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन बन गए। कंपनी यूजर्स में रेडमी 4 स्मार्टफोन के बढ़ती मांग को देखते हुए इस साल के दूसरी तिमाही में भी यही उम्मीद कर रही है।

सैमसंग गैलेक्सी जे 7 वेरिएंट की तस्वीर लीक

बता दें कि मंगलवार को आयोजित हुई सेल में शाओमी रेडमी 4 के दो वेरिएंट ही उपलब्ध कराए गए थे। कंपनी ने पहले ही बताया है कि 4 जीबी रैम/64 जीबी वेरिएंट की बिक्री जून के अंत तक होगी। भारत में लॉन्च किए गए Xiaomi Redmi 4 के स्पेसिफिकेशन पर गौर करने पर हमें पता चलता है कि यह चीन में शाओमी रेडमी 4एक्स नाम से लॉन्च हुआ था।

sourse google

Meizu का नया एंड्रायड नॉगट आधारित स्मार्टफोन हुआ लांच

नोकिया, एपल के पुराने कानूनी विवादों का निपटारा

नूबिया जेड 17 फ्लैगशिप स्मार्टफोन 1 जून को होगा लांच



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.