सैमसंग गैलेक्सी जे 7 वेरिएंट की तस्वीर लीक

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 11:26:12 AM
Samsung Galaxy J7 variant's picture leaks

जयपुर।  दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 (2017) की तस्वीरें पिछले हफ्ते ऑनलाउइन लीक हुईं थीं। जिसके बाद इस फोन को सर्टिफिकेशन और बेंचमार्किग साइट पर भी लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि यह फोन पिछले साल लांच हुए गैलेक्सी जे 7 2016 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। मशहूर टिप्सटर रोलैंड क्वांड ने इस फोन की तस्वीर साझा की है जिससे इस फोन के कलर वेरिएंट्स का पता चल रहा है। यह फोन ब्लू, पिंक, गोल्ड और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराए जाएंगे।

फोन में हो सकता है ये खास 
फोन के रियर पैनल में सैमसंग की ब्रांडिग नजर आ रही है। साथ ही यह फुल मेटल बॉडी से बनाया गया है। यह फोन एंड्रायड नॉगट पर काम करता है। साथ ही इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया होगा। फोन में 4जी सपोर्ट होने का दावा किया जा रहा है।

गैलेक्सी जे 7  में ये हो सकते हैं फीचर्स 
इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 1.6 गीगाहट्र्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी से लैस हो सकता है। साथ ही इसमें 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज होगी। फोन को पावर देने के लिए 3600 एमएच की बैटरी दी गई होगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन की कीमत 339 यूरो यानी करीब 24,000 रुपए होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.