जल्द लांच हो सकता है नोकिया 9

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 11:32:37 AM
Nokia 9 may be launched soon

जयपुर।  दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया 9 एक बार फिर से नए लीक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल में आई खबर के अनुसार नोकिया 9 हाई-एंड वेरिएंट में लांच होने वाला है। नए डिवाइस को frandroid.com की साइट पर देखा गया है, जिससे इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन के बारे में पता चला है। हालांकि कंपनी की ओर से इस बात को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नही की गई है कि इस नए स्मार्टफोन को कब तक लांच किया जाएगा। लीक हुई तस्वीरों पर नजर डालें तो, यह नया स्मार्टफोन एलुमिनियम बॉडी से बना हुआ दिख रहा है।

 इसके अलावा, इमेज से पता चला है कि स्मार्टफोन में स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ टाइप-सी पोर्ट होंगे और साथ ही साथ 3.5एनएम हेड फोन जैक भी मौजूद होंगे। साथ ही स्मार्टफोन में 5.27 इंच की (1440 2560) डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट भी दिया जा सकता है। खबरों की मानें तो, नोकिया 9 स्मार्टफोन 4 जीबी  रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो सकती हैं। इसके अलावा खबर है कि स्मार्टफोन को 6 क्वउ रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा। इसके अलावा तस्वीरों में फोन को 13 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है।


 साथ ही फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश को भी शामिल किया गया हैं। खबर की मानें तो, यह लेजर ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ आयेगा। फोन क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जर के साथ मिलने वाला है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.