नूबिया जेड 17 फ्लैगशिप स्मार्टफोन 1 जून को होगा लांच

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 10:18:35 AM
Nubia Z-17 flagship smartphone to be launched on June 1

जयपुर। नूबिया के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन नूबिया जेड17 मिनी के बारे में लीक में खबरें आ चुकी हैं। नूबिया $जेड17 मिनी के इस टॉप-एंड वेरिएंट को पिछले महीने लांच किए जाने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  इसके अलावा फोन को चीन की सफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट कर दिया गया है।  नूबिया जेड17 स्मार्टफोन को 1 जून को लांच करने की जानकारी दी गई है। 

अब बात करते हैं टीना लिस्टिंग की। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, जेड17 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में 23 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे होंगे जिनमें से एक को मोनोक्रोम जबकि दूसरे को आरजीबी लेंस के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा टीना लिस्टिंग से फोन में एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का भी खुलासा हुआ है। बेंचमार्किग वेबसाइट गीकबेंच से फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 7.1.1 से लैस होने का खुलासा हुआ है।

 गीकबेंच में फोन ने सिंगल-कोर में 1845 जबकि मल्टी-कोर में 6124 स्कोर किया। इसके अलावा एक ताजा लीक वीडियो में फोन को पानी में भिगोते हुए दिखाया गया है। इससे नूबिया $जेड17 स्मार्टफोन के वाटर रेसिस्टेंस होने की उम्मीद है। इससे पहले इसी महीने नूबिया जेेड17 स्मार्टफोन के लीक स्क्रीनशॉट से फोन के स्पेसिफिकेशन का पता चला था। 

स्क्रीनशॉट के मुताबिक, नूबिया जेेड17 को 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरोज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।  लेकिन नई लिस्टिंग में फोन के 4 जीबी रैम में आने का भी पता चला है। लीक हुए स्क्रीनशॉट में स्पष्ट तौर पर स्मार्टफोन में फ्रंट व रियर पर नियर बेजेल-लेस कर्व्ड डिस्प्ले देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में  फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

 फोन में 3100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो क्विक चार्जिग सपोर्ट के साथ आएगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.