शाओमी का दावा, मी होम स्टोर में 12 घंटे में बिके 5 करोड़ रुपए के प्रोडक्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 09:59:29 AM
xiaomi claims, I have sold 5 million rupees in 12 hours in home store

जयपुर। शाओमी के पहले ऑफ लाइन स्टोर मी होम को भारत में 11 मई को लांच किया गया था। बैंगलुरु के फिनिक्स मार्केट सिटी मॉल स्थित कंपनी के पहले ऑफलाइन स्टोर को आम ग्राहकों के लिए पिछले शनिवार 20 मई को खोला गया था।  कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति $जारी करके कहा कि शाओमी ने भारत में अपने पहले मी होम स्टोर को 20 मई को आम ग्राहकों के लिए खोला। पहले दिन 12 घंटे में करीब 5 करोड़ रुपए के प्रोडक्ट बिके। ऐसा कीर्तिमान आज तक ऑफलाइन स्मार्टफोन इंडस्ट्री में नहीं बन पाया था। 

आगे जानकारी दी गई कि पहले दिन करीब 10000 शाओमी प्रशंसक मी होम स्टोर में आए। कुल 10 राज्यों के फैन ने इस सेल में हिस्सा लिया। बता दें कि शाओमी रेडमी 4 को लांच करते वक्त शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने कहा था कि आने वाले समय में मी होम स्टोर दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में भी खोले जाएंगे। 

कंपनी की योजना 2019 तक भारत में करीब 100 मी होम स्टोर खोलने की है। कंपनी ने 5 करोड़ रुपए के बिके प्रोडक्ट के बारे में भी विस्तार से बताया है। शाओमी ने कहा कि सेल में अहम योगदान शाओमी रेडमी 4, शाओमी रेडमी 4 ए  और शाओमी रेडमी नोट 4 का रहा। इसके अलावा मी वीआर प्ले, मी एयर प्यूरिफायर 2, मी राउटर 3सी और मी बैंड 2 जैसे प्रोडक्ट को भी ग्राहक मिले। 

शाओमी रेडमी 4 की पहली सेल आज 
चाइनीज कंपनी शाओमी ने पिछले हफ्ते भारत में अपने शाओमी रेडमी 4 स्मार्टफोन को लांच किया था। शाओमी रेडमी 4 की कीमत 6,999 रुपए से शुरू होगी और इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर बेचा जाएगा। अमेजन इंडिया पर रेडमी 4 की पहली फ्लैश सेल 23 मई को आयोजित होगी। पहली फ्लैश में इस हैंडसेट के साथ कई लांच ऑफर भी उपलब्ध होंगे। भारत में लांच किए गए शाओमी रेडमी 4 के स्पेसिफिकेशन पर गौर करने पर हमें पता चलता है कि यह चीन में शाओमी रेडमी 4 एक्स के नाम से लांच हुआ था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.