असूस जेनफोन लाइव स्मार्टफोन 24 को हो सकता है लांच

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 03:52:11 PM
Asus Genfon Live Smartphone May Be Launch Of 24 janunary

जयपुर। असूस ने फरवरी में जेनफोन लाइव स्मार्टफोन पेश किया था। और अब इस स्मार्टफोन के 24 मई को भारत में लांचहोने की उम्मीद है। असूस जेनफोन लाइव स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत है इसका रियल-टाइम ब्यूटिफिकेशन कैमरा। ब्यूटीलाइव ऐप एक लाइव स्ट्रीभमग ऐप है जिससे रियल-टाइम में ही दाग-धब्बों को दूर किया जा सकता है। यह फीचर खासतौर पर उस समय काम आएगा जब फेसबुक, यूट्यूब जैसी दूसरी सोशल मीडिया साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही हो। 

इस स्मार्टफोन में बिल्ट-इन एमईएमएस माइक्रोफोन हैं जो बैकग्राउंड नॉज की पहचान कर उसे खत्म करता है। असूस जेनफोन लाइव (जेडबी50केएल) में 5 इंच का एचडी (720 1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। डिस्प्ले 75 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और ब्लूलाइट फिल्टर फीचर के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो आधारित जेनयूआई 3.5 पर चलता है। इस फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर है, हालांकि असूस ने चिपसेट का खुलासा नहीं किया है। फोन में 2 जीबी रैम है और यह 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। 

फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। असूस ने पुष्टि की है कि जेनफोन लाइव यूजर को गूगल ड्राइव पर दो साल के लिए 100 जीबी मुफ्त स्टोरेज मिलेगी। डुअल सिम वाला यह डिवाइस दोनों सिम पर 4जी एलटीई सपोर्ट करता है। हालांकि, असूस ने स्पष्ट किया है कि 3जी डब्ल्यूसीडीएमए/4जी एलटीई ससि पर एक समय में एक ही सिम कार्ड कनेक्ट किया जा सकता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.