रफल्स ड्रेस पहनकर बनाए अपने लुक को बिल्कुल डिफरेंट

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2017 02:41:39 PM
Create Different look perfectly Ruffles dressed

क्या आप भी फैशनेबल लुक चाहती है ?  तो तैयार रहे नए फैशन के साथ चलने के लिए। आजकल रफल्स वाली ड्रेसेस बहुत पसंद की जा रही है। रफल्स आपको कम्फर्ट के साथ क्लासी लुक भी देता है तो अगर आप भी क्लासी लुक में दिखना चाहती है तो अपनी ड्रेस्सेस के कलेक्शन में शामिल करे। यह आपके हाथो में है की आप कोनसा पार्ट रफल्स से ज्यादा हाईलाइट करना चाहती है ,आप अपनी पसंद के अनुसार गले या कंधे पर रफल्स रख सकती है। अपने लुक को आकर्षक और फैशनेबुल बनाने के लिए आप  बड़े रफल्स भी दे सकती है।

बालो में तेल लगानें के भी है नुकसान जिनसे शायद आप है अब तक अनजान

आजकल कई युवतियां रफल्स का उपयोग करती है , खासतौर पर पतले शरीर  वाली लडकिया इसका उपयोग करती है। अगर रफल्स के साथ आप ड्रेस पहन रहीं  है तो ध्यान रखे कि यदि पूरी ड्रेस रफल्स साथ न पहने अगर आपने  ऊपर रफल्स टॉप पहन रखा है तो निचे सिंपल जीन्स ,पेंट या स्कर्ट पहने। यह लुक आपको बहुत ही फेशनेबल  लुक देगा और सभी को आपका   यह अवतार पसंद आएगा।  

पिंपल्स को दूर करने में टूथपेस्ट करेगा आपकी मदद

रफल्स आपके शरीर को और भी अधिक आकर्षक बना देते है। इसलिए आप अपने कम्फर्ट के हिसाब से छोटे या बड़े रफल्स का प्रयोग कर सकती है। सभी को ये लुक बहुत पसंद आ रहा है तो  अब आप भी तैयार रहे  रफल्स के साथ ग्लैमरस दिखने के लिए।

सोर्स -गूगल

सर्दियों में स्कॉर्फ के विशेष उपयोग से दिखे और भी खूबसूरत

इन आसान तरीकों को अपनाकर विंटर में बढ़ाए अपनी खूबसूरती 

इंफेक्शन का कॉलेज कनेक्शन : यह प्यार मरीज न बना दे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.