सर्दियों में स्कॉर्फ के विशेष उपयोग से दिखे और भी खूबसूरत  

Samachar Jagat | Friday, 27 Jan 2017 02:01:28 PM
Winter scarf special use looked even more beautiful

क्या आप स्कार्फ का उपयोग सर्दी से बचने के लिए करते है ? तो इन सर्दियों में तैयार हो जाये स्कार्फ से आकर्षक दिखने के लिए।   इन सर्दियों  में स्कार्फ आपको गर्माहट ही नहीं देगा बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देगा।  महिलाओ के लिए आकर्षक दिखना सबसे अधिक महत्वपूर्ण होता है , लेकिन सर्दियों के इस मौसम में सर्दी से बचना भी जरुरी है।   इसलिए फैशन के इस बदलते दौर में अब स्कार्फ  भी अपनी महत्वपूर्ण जगह बनाने में कामयाब रहा है।

 खासतौर से कॉलेज जाने वाली लड़कियों के फैशन में स्कार्फ सबसे खास बन गया है। कॉलेज ,ओफिस तथा किसी भी स्पेशल अवसर में सुन्दर दिखने के लिए महिलाये  स्कार्फ का खासतौर से उपयोग करती है। किसी भी पहनावे के साथ स्कार्फ स्टाइलिश लुक देने में उपयोगी साबित हुआ है।  फिर चाहे आपने इंडियन पहना हो या वेस्टर्न हर ड्रेस के साथ स्कार्फ सुंदरता को और  भी अधिक बढ़ाता है।  तो अब स्कार्फ के अलग अलग उपयोग से आप[ और भी अधिक आकर्षक लग सकती है। 

- जब आप स्कॉर्फ को  पहनती है तो इसमें केवल हल्का सा मुड़ाव देकर अपने गले में डाल सकती है। 

- अपनी ड्रेस के कलर के अनुसार अलग अलग रंगों के स्कार्फ का उपयोग करे। 

- अगर आपने सूट पहना है तो आप दुपट्टे की जगह भी स्कार्फ का उपयोग करके स्टाइलिश दिख सकती है।  या दुप्पटे को  भी स्कार्फ के लुक  में पहन सकती है। 

- स्कार्फ को गले  में टाई का लुक देकर भी पहना जा सकता है जो आपको प्रोफशनल लुक देगा । लेकिन स्कार्फ को ज्यादा कस कर न पहने। 

- स्कार्फ को अपने गले पर थोड़ा ठहराव देकर पूरा खुला रखकर भी स्टाइलिश लुक दिया जा सकता है। 

- गले पर ठहराव के साथ एक हलकी सी गांठ लगाकर भी स्कार्फ पहन सकते है, यह  तरीका सर्दी में गर्माहट के लिए भी बहुत उपयोगी साबित होगा। 

- हेयर स्टाइल के अनुसार भी स्कार्फ को अलग अलग तरह पहना जा सकता है। 

- स्कार्फ को अपने सर के चारे तरफ बांध कर भी आप ग्लैमर लुक पा सकती  है। 

इन कुछ आसान से तरीको का उपयोग कर इन सर्दियों में तैयार हो जाये और भी अधिक सुन्दर और ग्लैमरस दिखने के लिए।

सोर्स- गूगल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.