मैं अज़ान के नहीं बल्कि तेज आवाज के खिलाफ हूं : सोनू निगम 

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 10:00:44 AM
sonu said I am against sharp voice not Azan

मुंबई। बॉलीवुड के गायक सोनू निगम लाउडस्पीकर पर अजान के संबंध में अपने ट्विटर पर विवादित बयान के बाद चौतरफा घिरे निगम ने माफी मांगते हुए कहा कि वह अजान नहीं बल्कि तेज आवाज के खिलाफ हैं।

श्री निगम संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मैं एक धर्मनिर्पेक्ष व्यक्ति हूँ और मैं अजान के नहीं बल्कि तेज आवाज के खिलाफ हूँ। उन्होंने कहा कि स्पीकर पर तेज आवाज करना मेरे लिए गुंडा गर्दी है। उन्होंने कहा कि यह किसी विशेष धर्म के संबंध में नहीं है सभी धर्मों के संबंध में कह रहा हूँ।

‘बाहुबली 2’ पर मंडराए संकट के बादल, कन्नड़ संगठनों ने बेंगलुरू बंद का किया आह्वान  

उन्होंने कहा कि वह मंदिर और गुरूद्वारा पर भी लिखा था लेकिन उस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। देश के लोगों को क्या हो रहा है। 
श्री निगम ने दोबारा स्पष्ट करते हुए कहा कि वह लाउडस्पीकर के खिलाफ हैं न कि अजान या आरती के।

सोनू ने कहा कि अगर मेरे शब्दों से किसी को यह लगता है कि मैंने उनके पैगम्बर मोहम्मद साहब की आलोचना की है तो उसके लिए मैं माफी चाहता हूं, क्योंकि मेरा ऐसा कोई मकसद नहीं था।

अज़ान पर किए ट्वीट ने बढ़ाई सोनू की मुश्किलें, औरंगाबाद में हुआ मामला दर्ज

गौरतलब है कि श्री निगम ने ट्वीट मे लिखा था कि भगवान सभी पर कृपा करते हैं। मैं मुसलमान नहीं हूँ जो सुबह अजान के समय उठना पडे। भारत में इस तरह की धार्मिक जबरदस्ती कब रूकेगी।

श्री निगम के इस ट्वीट ने विवाद पैदा कर दिया जिसके कारण कोलकाता के एक मौलवी ने श्री निगम के खिलाफ फतवा जारी कर कहा है जो व्यक्ति निगम का सिर के मुंडवायेगा और उन्हें जूते का हार पहनायेगा उसे 10 लाख रूपये इनाम दिया जायेगा।

आईपीएल की इस हॉट एंकर पर फिसली विराट की नजर, देखें PICS

सिर मुंडवाकर सोनू निगम ने मौलवी को दिया यह करारा जवाब, मांगे दस लाख रुपए! 

प्रियंका और दीपिका ही नहीं भारतीय मूल की इन एक्ट्रेस ने भी कमाया हॉलीवुड में नाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.