आईपीएल की इस हॉट एंकर पर फिसली विराट की नजर, देखें PICS

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 07:10:18 PM
Virat slippery eyes over the hot anchor of IPL

खेल डेस्क। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसकी वजह मैदान पर उनका प्रदर्शन नहीं है बल्कि एक तस्वीर है। इस तस्वीर में उनके साथ अनुष्का शर्मा नहीं है, बल्कि एक महिला एंकर है।

अपनी बल्लेबाज से विरोधी टीम के गेेंदबाजों की बखियां उधेडऩे वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस तस्वीर में उनका इंटरव्यू ले रही टेलीविजन होस्ट अर्चना विजय की जींस के खुले हुए हिस्से को घूरते नजर आ रहे हैं।

इंटरव्यू के दौरान कोहली अर्चना की फटी जींस को घूर रहे थें। इसी दौरान किसी ने उनकी यह फोटो खींच ली। यह फोटो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

हालांकि अर्चना ने विराट द्वारा उनकी फटी हुई जींस को देखने पर आपत्ति नहीं जताई है। अर्चना का जन्म 17 नवंबर, 1982 को कोलकाता में हुआ।

अर्चना विजय सबसे पहले 2011 के आईपीएल सत्र में होस्टिंग करती नजर आईं। उन्होंने पहली बार में ही अपने परफॉमेंस से दर्शकों और क्रिकेट एक्सपट्र्स को प्रभावित किया था।

अर्चना को क्रिकेट पसंद है। उन्होंने 2015 में बिजनेसमैन धीरज पुरी से थाईलैंड में शादी की थी। वह मॉडलिंग में कॅरियर बनाने के लिए मुंबई रवाना हुई थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.