‘बाहुबली 2’ पर मंडराए संकट के बादल, कन्नड़ संगठनों ने बेंगलुरू बंद का किया आह्वान  

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 09:26:29 AM
 kannada organizations announce bangalore shutdown Against bahubali 2

बेंगलुरू। बाहुबली-2 को लेकर कर्नाटक में विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। कन्नड़ समर्थक संगठनों ने अपने रूख पर कायम रहते हुए धमकी दी कि वे फिल्म ‘‘बाहुबली 2 द कन्क्लूजन’’ को ‘‘किसी भी स्थिति में’’ में रिलीज नहीं होने देंगे, जब तक कि अभिनेता सत्यराज ‘‘कन्नड़ विरोधी’’ टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलगड्डा ने उम्मीद जताई कि समस्या का शांतिपूर्ण समाधान हो जाएगा।

अज़ान पर किए ट्वीट ने बढ़ाई सोनू की मुश्किलें, औरंगाबाद में हुआ मामला दर्ज

कन्नड़ संगठनों के संघ ‘कन्नड़ आेकूटा’ ने 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने के दिन सत्यराज की टिप्पणी के विरोध में ‘बेंगलुरू बंद’ की घोषणा की है। सत्यराज ने फिल्म में महत्वपूर्ण चरित्र ‘कटप्पा’ की भूमिका निभाई है।

कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख वटल नागराज ने कहा, ‘‘कुछ वर्ष पहले कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज के बयान काफी तीखे थे। हम किसी भी स्थिति में फिल्म को नहीं रिलीज होने देंगे।’’ उन्होंने कहा कि कन्नड़ कार्यकर्ता हर जिले में रिलीज को रोकेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘जब तक सत्यराज बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते तब तक फिल्म के रिलीज होने की कोई संभावना नहीं है। अगर सिनेमा घरों ने फिल्म दिखाई तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।’’

शकील बदायूंनी पुण्यतिथि विशेष : जो भी हो तुम खुदा की कसम लाजवाब हो.....

फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने साक्षात्कार में कहा, ‘‘यह काफी संवेदनशील मुद्दा है और मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं केवल कहना चाहता हूं कि हम सभी संबंधित पक्षों के हित में आसानी से मुद्दे का समाधान कर लेंगे।’’

यह पूछने पर कि क्या वे कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं से समस्या के समाधान के लिए बात करेंगे, शोबू ने कहा, ‘‘हमने वार्ता की प्रकृति के बारे में अभी निर्णय नहीं किया है। वर्तमान में मैं कोई बयान देकर किसी को आहत नहीं करना चाहता।’’

वहीं मुंबई में एस एस राजामौली ने ‘‘बाहुबली’’ का एनिमेशन संस्करण जारी किया। राजामौली, ग्राफिक इंडिया और आरका मीडियावक्र्स द्वारा बनाई गई इस श्रृंखला का पहला संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।

आईपीएल की इस हॉट एंकर पर फिसली विराट की नजर, देखें PICS

सिर मुंडवाकर सोनू निगम ने मौलवी को दिया यह करारा जवाब, मांगे दस लाख रुपए! 

प्रियंका और दीपिका ही नहीं भारतीय मूल की इन एक्ट्रेस ने भी कमाया हॉलीवुड में नाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.