Big B के बाद शाहरुख़ खान को मिलेगा यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 09:31:17 AM
Shah Rukh Khan will get Yash Chopra Memorial Award After megastar amitabh bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान को यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। हर साल नेशनल यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड दिया जाता है। इस साल चौथा नेशनल यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड दिया जाना है। यह अवॉर्ड शाहरूख खान को दिया जाएगा।  25 फरवरी को यह अवॉर्ड दिया जाएगा।

BB10 : बानी-गौरव को मिली रोमांटिक डेट, प्रियंका ने मनु को किया हर्ट, स्वामी ने की मरम्मत 

शाहरूख ने यश चोपड़ा निर्देशित'दिल तो पागल है 'वीर जारा' और जब तक है जान में काम किया था। यश चोपड़ा और शाहरुख़ की बॉभन्डग काफी अच्छी थी। फिल्मों में दोनों की केमेस्ट्री खूब रंग लाई। 'दिल वाले दुलहनिया ले' जाएंगे फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती इस फिल्म को यश चोपड़ा ने ही निर्मित किया था और निर्देशन उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने किया था।बता दें इससे पहले यह अवॉर्ड लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन और रेखा को मिल चुका है।

शाहरुख़ की 'रईस' में सनी लियोनी का आइटम सांग 'लैला ओ लैला' आउट 

शाहरुख़ खान की फिल्म रईस जल्द ही 25 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है ,हाल ही में इसका आइटम सांग 'लैला ओ लैला' सांग रिलीज़ हुआ है जो सनी लियोनी पर फिल्माया गया है।  

 

क्या आपने अपने बैग्स में किया इनको try, नहीं तो करिये try

हेयर डाई पड़ सकता है महंगा, जानिए कैसे?

क्रिसमस और न्यू ईयर पर युवाओं में टैटूज़ का बढ़ा Craze



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.