क्या आपने अपने बैग्स में किया इनको try, नहीं तो करिये try

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 03:36:51 PM
Collection of trendy bags in your fashion

तेजी से बदलते फैशन ने गर्ल्स की पॉकेट मनी को तो हल्का किया ही है लेकिन फिर भी गर्ल्स अपडेट फैशन को अपनाने में एक प्रतिशत भी कसर नहीं छोड़ती। अगर आप ट्रेंडी हैण्ड बैग्स के शौकीन है तो पढ़िए यह आर्टिकल। 

पार्टी हो या फिर कोई गेट टू गेदर हैण्ड बैग्स, क्लच जरुरत बन गया है। हैण्ड बैग्स में आप जरुरत चीज़ों को शामिल कर सकती है जो पार्टीज में मोस्ट इम्पोर्टेन्ट है। लेकिन अगर आप बैग्स कैर्री करने की बिलकुल शौकीन नहीं है फिर भी एक दो बैग जो है उसे भी अपडेट ही रखती है। अगर आप अब शॉपिंग करने जा रही है तो इन्हें भी करे शामिल। 

हैंडबैग 
ऑफिस या फॉर्मल मीटिंग्स और गैदरिंग में एक क्लासिक हैंडबैग ना सिर्फ स्टाइलिश और चिक लगता है बल्कि आपकी पूरी दुनिया आप इस बैग में carry कर सकती हैं। इसकी साइज आपकी ज़रूरत के हिसाब से चुन सकती हैं। अगर आपको एक अच्छे हैंडबैग में दिलचस्पी नहीं हैं या आपको इसका इतना काम नहीं पड़ता हैं, तो एक बेसिक hobo बैग आपके लिए ही बना हैं। इसे आप पार्टीज़ के अलावा कही भी carry कर सकती हैं।

टोट बैग 
चाहे आप घर का सामान या ग्रोसरी खरीदने सुपर मार्केट जाएं या आपको अचानक कोई काम याद आ जाए, ऐसे समय के लिए एक बेसिक टोटबैग परफेक्ट है। क्योंकि इसे कैरीकरना बहुत ही आसान और आरामदायक होता है। किसी भी ब्लैक या न्यूट्रल रंग (जैसे tan ब्राउन या beige) के tote को सभी आउटफिट्स के साथ कैरी किया जा सकता है। तो अब टाइम ना होने के बावजूद भी आप स्टाइलिश रह सकती हैं।

स्लिंग बैग
जब आपको बिलकुल रिलैक्स होकर फ्रेंड्स के साथ घूमने जाना है तो स्लिंग बैग बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि स्लिंग बैग को आप क्रॉस में लगा कर आराम से घूम सकती है। ना कंधे से उतरने का डर और ना चोरी का डर। यह बैग मार्किट में बहुत रिज़नेबल प्राइस में मौजूद है। इस बैग को आप किसी भी ऑउटफिट के साथ वियर कर सकती है। 

दिन के लिए सलेक्ट करे नार्मल बैग
दिन में आपको किसी ज़रूरी काम से जाना हैं या दिन में किसी छोटी सी पार्टी में जाना हो और कुछ ज़रूरी चीज़ें साथ में चाहिए तो हैवी बैग कैरी करने की ज़रूरत नहीं है। ऐसे मौकों के लिए एक चीच  और बेसिक क्लच बहुत बढ़िया ऑप्शन है।

क्लच- पार्टी टाइम 
अगर आप कोई पार्टी या शादी में जा रही है तो बाजार में डायमंड्स एंड शाइनी बीट्स वाले क्लच भी अवेलेबल है जो आपके लुक को और एलिगेंट बना देगा। वैसे भी हर लड़की एक फैंसी बैग की हकदार होती है और वो उसके पास होना ही चाहिए। तो एक बहुत ही बढ़िया क्लच में इन्वेस्ट करें। ऐसा क्लच चुने जो हर ऑउटफिट पर परफेक्ट मैच कर जाये। 

सोर्स- गूगल 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.