BB10 : बानी-गौरव को मिली रोमांटिक डेट, प्रियंका ने मनु को किया हर्ट, स्वामी ने की मरम्मत 

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 09:09:51 AM
bigg-boss-10-bani gaurav celebrate date priyanka heart manu panjabi swami repair batroom

नई दिल्‍ली। बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में दिन की शुरुआत होते ही पिछले दिन पर सदस्य बात करने लगे। मंगलवार को एक टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को बीबी होस्‍टल कार्य दिया था, जिसे घर में हुए झगड़े और लड़ाई के चलतेबीच में ही रद्द करना पड़ा। बुधवार को सभी घरवाले इस बात से दुखी दिखे। लेकिनआज के कार्य को अच्‍छे से करने की बात करते लगे।

वही घर के सबसे विवादास्पद कंटेस्टेन्ट स्‍वामी ओम दिन निकलते ही,घरवालों को सताने का बीड़ा उठा लेते है। स्वामी 6 अंडों का ऑमलेट बना कर खाते है ये देख बानी ने घर की कप्‍तान लोपा से इसकी शिकायत की। इस बहस में स्‍वामी ओम ने लोपामुद्रा के पिता के बारे में अपशब कह देते है ये सुन लोपा का पारा चढ़ जाता है और वो स्‍वामी ओम को नाजायज औलाद कह देती है। 

शाहरुख़ की 'रईस' में सनी लियोनी का आइटम सांग 'लैला ओ लैला' आउट 

 बिग बॉस ने पिछले दिन रोके गए लग्ज़री बजट बीबी होस्‍टल फिर से शुरू करने को कहा। बिग बॉस ने लग्‍जरी बजट से जुड़े कप्‍तानी कार्य को भी हटा दिया और इस कार्य को सिर्फ लग्‍जरी बजट कार्य बना दिया। सभी घरवालों इस कार्य को मजेदार बनाना चाहते थे। मनवीर ने नितिभा के लिए काफी अच्‍छी और मजाकिया शायरी भी लिखी। लेकिन अपनी आदतों से मजबूर प्रियंका आज भी मोना और मनु के रिश्‍ते पर कमेंट करने से बाज़ नहीं आ रही थी। प्रियंका ने मनु से कहा कि 'तू मोना के लिए मुझसे लड़ता है।' मनु ने कहा कि मोना उसकी दोस्‍त है और वो हमेशा उसके लिए लड़ेगा। प्रियंका जग्‍गा ने मोनालीसा के बॉयफ्रेंड और उनके रिश्‍ते को लेकर भी ताने मारे। 

दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं आए आमिर, शाहरूख
 
स्‍वामी ओम भी बीच में बोल पड़े। उन्‍होंने मनु की गर्लफ्रेंड के बारे में बुरे कमेंट किये। ये सुन मनुko गुस्सा आ गया। मनु ने बिग बॉस से स्‍वामी ओम को कन्‍फेशन रूम में बुलाने को कहा। पूरा घर स्‍वामी ओम के भद्दे कमैंट्स का विरोध करने लगा। इन सबसे इतर बानी और गौरव काफी खुश टास्क को एन्जॉय कर रहे थे। नितिभा ने सवाल उठाया या कि जब बानी की मां के लिए स्‍वामी ओम ने बोला तो पूरा घर उनके साथ था लेकिन आज जब मोना के लिए प्रियंका ने इतना कुछ बोला है तो उसे कोई फर्क नहीं है। आखिरकार बिग बॉस ने इस पूरे कार्य को फिर से रद्द कर दिया और घर को लग्‍जरी बजट में जीरो पॉइंट मिले। 
 
पिछले दिन रोहन को बाहर निकलने के लिए स्‍वामी ओम ने बाथरूम के दरवाजे को लात मार कर तोड़ दिया था। बिग बॉस ने सजा में स्‍वामी ओम को इस दरवाजे ठीक करने का आदेश दिया। इसके बाद बिग बॉस ने लिविंग एरिया में गौरव और बानी के लिए एक डेट का इंतेज़ाम किया। डेट के दौरान गौरव ने बानी से कहा अगर वह इस घर में नहीं होती तो वह भी इतने वक़्त यहाँ नहीं रह पाते। प्रियंका ने फिर से मनु को उसकी मां को लेकर ताने मारे। लेकिन मनु चुपचाप सुनते रहे। प्रियंका को  बिग बॉस ने कन्‍फेशन रूम में बुलाया तो रोने लगी। प्रियंका ने घर से जाने को कहा। रात में मनु रोते हुए दिखे। 

 

पैरों के छाले से है परेशान तो फॉलो करे यह तरीके

अगर आप रेगुलर nailpolish लगा रही है तो हो जाये aware

मेकअप को कम्पलीट करने में मदद करेगा यह उपाय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.