शाहरुख़ की 'रईस' में सनी लियोनी का आइटम सांग 'लैला ओ लैला' आउट 

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 08:34:16 AM
shah-rukh-khan-raees movie sunny-leone-song-laila-main-laila-oui

नई दिल्‍ली। शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। पिछले कई दिनों से 'रईस' के आइटम सॉन्‍ग 'लैला ओ लैला' जो सनी लियोनी पर फिल्माया गया है सुर्ख़ियों में है। पिछले दिन  बुधवार को ये आइटम सांग रिलीज हुआ। सनी लियोन  गाने 'लैला मैं लैला' में हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। इस गाने के वीडियो को आज सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। 

दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं आए आमिर, शाहरूख

इस गाने को लेकर सनी ने कहा था कि वो राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं। सनी ने इस गाने की फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक संदेश में लिखा, "लैला मैं लैला' गाने का हिस्सा बनकर काफी खुश हूँ। 'रईस' का सफर शुरू हो गया है। मैं आ रही हूं।"इस गाने में सनी लियोनी काफी खूबसूरत लग रही हैं। यह गाना 1980 की फिल्‍म 'कुर्बानी' का रीमेक है जो एक्‍ट्रेस जीनत अमान पर फिल्‍माया गया था। 

आमिर नहीं चाहते हैं ‘दंगल’ के टिकटों का दाम बढ़ाना

पुरानी फिल्‍म में जीनत अमान ने इस गाने को एक सिंगर के तौर पर गाया था,अब इसके रीमेक में सनी लियोनी थिरकती दिख रही हैं। खबर है कि क्रिसमस और नए साल को ध्यान में रखते हुए सबर्ब होटल ने सनी लियोनी को इस गाने पर लाइव डांस करने के लिए 4 करोड़ रुपये की पेशकश की है। 

बता दें कि शाहरुख खान की 'रईस' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में  रिलीज़ हो रही हैं। रईस की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर और ऋतिक रोशन की 'काबिल' से होने वाली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.