मेकअप को कम्पलीट करने में मदद करेगा यह उपाय

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 04:22:54 PM
how to apply white eyeliner while doing makeup

अगर आप मेकअप में रोजाना ब्लैक आई लाइनर लगाने से हो गयी है बोर तो हम आपके लिए लाये है कुछ अलग कलर के आयी लाइनर जिससे आपके मेकअप में चार चाँद लगा देगा। जी हाँ इस समय ट्रेंड में व्हाइट आई लाइनर बहुत चलन में है। आज हम आपको यहां व्हाइट आई लाइनर के उपयोग के कुछ बेस्ट आइडिया दे रहे हैं। हालाकि व्हाइट आई लाइनर न केवल अच्छा दिखता है बल्कि इससे आपकी आंखें सुंदर, चमकीली और आकर्षक दिखती हैं। आइए जानते हैं इसको लगाने के तरीके
 
सॉफ्ट लुक्स
पहली बार वाइट आईलाइनर का उपयोग अपने मेकअप में कर रही है तो इसको सॉफ्ट लुक के लिए करें। व्हाइट आई लाइनर को अपनी वॉटरलाइन पर लगायें और इनर कॉर्नर और अपर लिड्स पर व्हाइट आई लाइनर का उपयोग करें। उंगलियों का उपयोग करते हुए व्हाइट आई लाइनर को अन्दर की ओर मिलाएं। पहली बार इसे सरल तरीके से और कम से कम लगायें।   

शिमर इफेक्ट 
अगर आप व्हाइट आई लाइनर के साथ कुछ नया ट्राय करना चाहती है तो अपर आई लिड्स पर इसका उपयोग शिमर की तरह करें। पहले अपर लैश पर लिक्विड ब्लैक आई लाइनर लगायें और इसे सूखने दे। अब इसके ऊपर शिमर व्हाइट आई लाइनर लगायें और सुनहरे रंग के आई शैडो से इस जगह को शैड करें। ध्यान रहे कि वॉटरलाइन पर काजल या लाइनर अवश्य लगायें। 

बॉटम लिड 
व्हाइट आई लाइनर पेंसिल ऊपर तथा नीचे दोनों लिड्स पर लगाने से आप भूत जैसी दिख सकती हैं। यदि आपको इस बात पर थोड़ी भी शंका है तो व्हाइट आई लाइनर पेंसिल का उपयोग अधिक न करें। आप व्हाइट आई लाइनर और ब्लैक लिक्विड आई लाइनर का उपयोग करके कैट इंस्पायर्ड आईज बना सकती हैं। लिड के ऊपर ब्लैक आई लाइनर लगायें और नीचे की ओर व्हाइट आईलाइनर लगायें। इसके ऊपर कुछ शिमर पार्टिकल्स लगायें। 

सोर्स - गूगल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.