मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू ?

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 03:34:27 PM
Mithun Chakraborty daughter Dashani may be Debut in Bollywood

साल 2017 में कई स्टार किड्स के फिल्मों में डेब्यू करने का चर्चा हो रहा है। श्रीदेवी की बेटी से लेकर सारा सैफ अली खान की बेटी और सनी देओल सहित कई स्टार किड्स की अगले साल बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है।

ऐसे में इस लिस्ट में एक और स्टार किड का नाम जुड़ सकता है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवाती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती के भी फिल्मों में एंट्री करने की खबरें आ रही है।  चर्चा है की दिशानी भी अगली साल फिल्मों में काम करेंगी। 

पाक एक्ट्रेस माहिरा का ये बयान बढ़ा ना दे रईस' की मुश्किल ! 

बता दें मिथुन दा के चार बच्चे है, बेटे मिमोह (महाक्षय), रिमोह (उशमेय) बेटियां नामाशी और दिशानी हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे भी फिल्मों में एंट्री कर चुके हैं 2013 में दिशानी को पिता मिथुन चक्रवर्ती के साथ डांस इंडिया डांस के सेट पर देखा गया था। दिशानी फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं। मिथुन की बेटी दिशानी काफी स्टाइलिश है। वह फैशन का भी काफी ध्यान रखती हैं।

Shocking :पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करना नहीं चाहते जूनियर बच्चन,ढूंढ रहे हीरोइन

दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिवहैं।अक्सर पार्टियों में दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड के बड़े सितारों से मिलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। दिशानी सलमान खान और दीपिका से भी मुलाकात करती रहती है।
 

क्रिसमस ट्री से घर में आएगी सुख शांति, जानिए कैसे

सर्दियों में हों रूखी त्वचा, तो अपनाए यह उपचार

आधुनिक जीवनशैली में बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य का रखें ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.