पाक एक्ट्रेस माहिरा का ये बयान बढ़ा ना दे रईस' की मुश्किल ! 

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 03:09:22 PM
mahira-khans-an-old-video-surfaced-internet-may-against-raees

मुंबई। शाहरूख़ ख़ान की फ़िल्म 'रईस' में बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। माहिरा ने एक टॉक शो में भारत और बॉलीवुड के खिलाफ कुछ ऐसा बोलती नज़र आ रही है। ये विडियो तब वायरल हुआ है जब फिल्म रईस रिलीज़ का इंतज़ार कर रही है। ऐसे में ये विडियो 'रईस' की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

पर्दे की इन तवायफों ने रियल लाइफ की तवायफों को समाज में दिलाई इज्जत!

राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। जम्मू में हुए उरी अटैक्स के बाद देश में  पाकिस्तानी आर्टिस्ट वाली फिल्मों पर बैन लग गया था।  हालांकि कुछ दिन पहले शाहरूख़ ने इस बारे में  एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से बातचीत भी की। माहिरा प्रमोशन को हिस्सा नहीं बनाए की शर्त पर फिल्म रिलिजक विरोध ना करने का अस्वासन दे दिया गया।  माहिरा का ये वीडियो आ गया है। वहां से हरी झंडी मिलने के बाद अब इस वीडियो की वजह से एक नई मुश्किल खड़ी हो सकती है। 

Shocking :पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करना नहीं चाहते जूनियर बच्चन,ढूंढ रहे हीरोइन

ये वीडियो क्लिप किसी इंटरव्यू की लगी रही है, जिसमें माहिरा कह रही हैं- ''आपको इंडिया से इंस्पायर नहीं होना चाहिए। बिल्कुल नहीं, हम बॉलीवुड नहीं हैं।'' वीडियो क्लिप 2011 की बताई जाती है और 2017 में माहिरा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

माहिरा ने 28 दिसंबर को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुझे नहीं पता, कौन सी माहिरा ख़ान ने ये इंटरव्यू दिया है। हास्यास्पद। पीआर टीम रखने का वक़्त आ गया है। हालांकि इसके साथ उन्होंने जो वीडियो अटैच किया था वो बाद में हटा दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.