Shocking :पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करना नहीं चाहते जूनियर बच्चन,ढूंढ रहे हीरोइन

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 02:45:50 PM
abhishek-bachchan-rejected-wife-aishwarya-rai-bachchan-for-his-next-sci-fi-movie-looking-for-a-younger-and-fresh-face

नई दिल्ली। सोलो हीरो के रूप में लंबे समय से दूर रहे बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन फिर से कमबैक की तैयारी कर रहे है। अभिषेक अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग जनवरी 2017 से शुरू हो जाएगी। फिल्म का नाम 'लेफ्टी' बताया जा रहा है। ये एक  एक साई-फाई फिल्म है जिसमें अभिषेक लीड एक्टर के साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। 

पर्दे की इन तवायफों ने रियल लाइफ की तवायफों को समाज में दिलाई इज्जत!
ये फिल्म अभिषेक की होम प्रोडक्शन के तहत बन रही है। ऐसे में ये माना जा रहा था की पति की इस फिल्म में ऐश्वर्या ही लीड एक्ट्रेस होगी। लेकिन अभिषेक ने अपने फासले से चूका दिया है। अभिषेक बच्चन ने अपनी टीम को आदेश दिया की फिल्म के लिए कोई नया चेहरा देखें। अभिषेक का कहना है कि ऐश्वर्या का चेहरा फिल्म के किरदार के हिसाब से काफी मेच्योर है। इसलिए अभिषेक फिल्म के लिए ऐश्वर्या को छोड़ एक नए फ्रेश चेहरे की तलाश कर रहे है। 

पर्दे की इन तवायफों ने रियल लाइफ की तवायफों को समाज में दिलाई इज्जत!

 ये भी हो सकता है ऐश को इस फिल्म में ना लेने की कुछ और वजह हो। क्योंकि इससे पहले भी अभि‍षेक फिल्म 'जज्बा' की रिलीज के समय ऐश्वर्या के साथ रूखा व्यवहार कर चुके हैं। फिल्म के एक इवेंट के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या के साथ तस्वीर ख‍िंचाने से मना कर दिया था। फिल्म 'लेफ्टी' एक साइंस फिक्शन है जिसमें अभिषेक बच्चन एक लेफ्ट हैंडेड सुपर पावर पाने वाले लड़के की भूमिका में हैं जो शहर को मुसीबतों से बचाता है। इससे पहले अभिषेक फिल्म 'हाउसफुल 3' में नजर आए थे। 

 

पर्दे की इन तवायफों ने रियल लाइफ की तवायफों को समाज में दिलाई इज्जत!

यह देगा सर्दियों में स्मार्ट लुक

यहाँ पढे अनचाहे मस्सो का इलाज़



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.