ये रहा दंगल का फर्स्ट डे फॉरेन कलेक्शन,जानिए कितना कमाया !!

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 10:17:54 AM
aamir-khans-dangal-earns-11-41-cr-on-first-day-in-the-overseas-market

पिछले दिन 23 दिसम्बर को रिलीज़ हुई बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म दंगल को विदेशों में दो दिन पहले रिलीज किया गया था। फिल्म के फर्स्ट डे फॉरेन कलेक्शन में पहले दिन11.41 करोड़ रुपये की कमाई की है। लेकिन ये कमाई ‘सुल्तान’ और ‘फैन’ की ओवरसीज़ कमाई से काफी कम है। 

दंगल के ये दमदार डायलॉग जगा देंगे आपमें कुछ कर गुज़रने का जज़्बा 

इसके मुकाबले सलमान खान फिल्म ‘सुल्तान’ ने पहले दिन 20.50 करोड़ की कमाई की थी वही  शाहरुख खान की ‘फैन ‘ने पहले दिन 18.32 करोड़ जुटाए थे। इनके बिजनेस को देखते हुए दंगल काफी पीछे है, हालांकि 11.41 करोड़ की कमाई में अभी और भी सिनेमाघरों के बिजनेस को जोड़ा जाना है। अब देखना देखते है कि भारत में इसकी पहले दिन की कमाई कितनी रहेगी क्योंकि जैसा फिल्म क्रिटीक्स कह रहे हैं उसके मुताबिक दंगल 2016 की सबसे बड़ी फिल्म बननी चाहिए। 

Ohh Noo !! को-स्टार रह चुकी ये एक्ट्रेस अब बनेंगी सलमान खान की 'मां' !!

बता दें ये फिल्म हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगाट की ज़िंदगी पर आधारित है। जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से अपनी बेटियों को इंटरनेशनल लेवल का रेसलर बनाया था। फिल्म को हर किसी से काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और इस फिल्म को आमिर खान की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक कहा जा रहा है। आमिर खान ने इस फिल्म के लिए कई महीनों तक कड़ी मेहनत की है। उन्होंने पहले अपना वजन काफी बढ़ाया और बाद में इसे कम भी किया था। 

 

इस क्रिसमस दिखना है स्पेशल, तो जानिए कैसे?

बाथरूम से भी आती है दुर्गंध तो ये हैं दूर करने के उपाय

पैरों के छाले से है परेशान तो फॉलो करे यह तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.