Ohh Noo !! को-स्टार रह चुकी ये एक्ट्रेस अब बनेंगी सलमान खान की 'मां' !!

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2016 03:40:15 PM
salman-khans-co-actress-will-play-his-mothers-role

बॉलीवुड के गलियारों से एक चोकाने वाली खबर आयी है की सुपरस्टार सलमान खान फिल्म में अपनी को स्टार रह चुकी एक्ट्रेस को अब अपनी रील लाइफ मदर बनाने वाले है। जी हाँ ! 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करनेवाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म में सलमान की मां को रोल करेंगी। श्रीदेवी सलमान के साथ भी दो फ़िल्में कर चुकी है।

पति से अलग होंगी रजनीकांत की बेटी सौंदर्या,फाइल की तलाक की अर्जी 

सलमान और श्रीदेवी 1993 में ‘चंद्रमुखी’ और 1994 में ‘चाँद का टुकड़ा’ फिल्म में बतौर कोस्टार काम कर चुके हैं।  सलमान खान श्रीदेवी को अपनी फिल्म में अब कास्ट करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान इस बारे में श्रीदेवी से मुलाकात भी कर चुके हैं और श्रीदेवी को फिल्म की कहानी भी पसंद आई है।

फोर्ब्स सूची :आमिर से भी पॉपुलर कपिल शर्मा,कमाई के मामले में रणवीर सिंह को पछाड़ा 

ये फिल्म  माँ-बेटे की कहानी है। श्रीदेवी को फिल्म की कहानी पसंद तो आयी है लेकिन उन्होंने अब तक इस फिल्म के लिये हामी नहीं भरी है। सूत्रों के मुताबिक़ अगर इस फिल्म के लिए श्रीदेवी हाँ करती हैं तो फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। इस फिल्म को विपुल शाह निर्देशित कर सकते हैं।
श्रीदेवी ने साल 2012 में गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से बॉलीवुड में वापसी कर चुकी हैं। 

 

70 का ट्रेंड एक बार फिर आया fashion में

कूल कुल सीजन में दिखे हॉट हॉट

खट्टे फलों को खाने से बनाये अपने आप को सूंदर, जानिए कैसे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.