एक ऐसा वैश्यालय जहा संबंध बनाने के लिए पैसा नही देना पड़ता 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 01:09:06 PM
Brothel where Hooker make free relations

वैश्यावृति दुनिया का सबसे पुराना पेशा है लेकिन इस पेशे के बारे में खुल कर बात करने से लोग अक्सर परहेज करते हैं। कई देशों में यह कानूनी है और यौनकर्मी अन्य किसी भी पेशे की तरह सरकार को टैक्स भी चुकाते हैं। भारत के लगभग हर शहर में कोई ना कोई छिपा हुआ इलाका है जहां देह व्यापार चलता है।रुपये-पैसे, किसी वस्तु या किसी एहसान के बदले में सेक्स करने को वैश्यावृत्ति कहा जाता हैI जहाँ कुछ देशों में इसको बुरी नज़र से नहीं देखा जाता वही कुछ में इसे गैर-कानूनी कहा गया हैI  दुनिया में कुछ ऐसे देश है जहां वैश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता प्राप्त है। इन देशो में वैश्याओ के लिए कानून है और उन्हें सामाजिक सुरक्षा प्राप्त है।

आखिर क्या खास है इस चाबी में जो नीलाम हुई 70 लाख में...
 दुनिया में एक ऐसा ही देश है चेकोस्लोवाकिया जहाँ पर वैश्यावृत्ति को अपराध नहीं माना जाता है। चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वैश्यालय है जहाँ लोगो की लाइन लगी रहती है। यहाँ पर आप मुफ्त में किसी भी वैश्या के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना सकते है बस एक शर्त पर।
क्या है शर्त

शराब पीते या बनाते हुए पकड़े गए तो देना पड़ेगा सिर्फ एक नारियल...
यहाँ आने वाले हर व्यक्ति से ये कहा जाता है की उसे सेक्स करते वक़्त अपना विडियो टेप बनवाना पड़ेगा और यदि कोई व्यक्ति उस टेप को देखना चाहे तो उस व्यक्ति को इस पर कोई आपति नहीं होनी चाहिए।

वैश्यालय में आते हैं दुनिया भर के लोग
इस वैश्यालय में आने वाले लोग सिर्फ़ चेकोस्लोवाकिया के नहीं होते। यहाँ दुनिया भर से लोग मुफ्त में सेक्स का आनंद लेने आते है। उनके अनुसार ऐसी व्यवस्था के बारे में उन्होंने दुनिया में पहले कही नहीं सुना जहाँ सेक्स करने के लिए पैसे न देने पड़े।

लगी रहती है लंबी कतारें
बस अगर आप उनकी इस शर्त को मानते हैं तो आप यहां मुफ्त में सेक्स का आनंद ले सकते हैं। आपको सुनकर ऐसा जरूर लगता होगा कि इस तरह की शर्त को भला कौन मानता होगा पर आप हैरान रह जाएंगे कि इस वैश्यालय में आज भी लोगों की लम्बी कतारें लगी रहती हैं। यहाँ पर कभी-कभी इतनी भीड़ बढ़ जाती है की यहां आने वाले लोग अपनी बारी जल्दी लाने के लिए बोली भी लगते है।

लेजर हेयर रिमूवल करवाने से पहले जान ले इसके खतरों को भी 

चाय के अलावा चेहरे को दमकाने के भी काम आता है मिल्‍क पावडर 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.