अगर Whatsapp पर आ रहा है ये मैसेज, तो तुरंत कर दे डिलीट...

Samachar Jagat | Saturday, 03 Jun 2017 10:22:45 AM
If this message is coming on the Whatsapp then immediately do it del

नई दिल्ली। व्हाट्सएप ने हाल ही में पूरी दुनिया में 1 बिलियन यूजर्स का रिकॉर्ड पूरा किया है। आपको बता दें कि व्हाट्सएप एक फ्री मैसेजिंग एप है जिसके जरिये एक साथ कई मैसेज भेजे जा सकते है। फिलहाल एक खबर के अनुसार, व्हाट्सएप में यूजर को एक मैसेज आ रहा है जिसमें व्हाट्सएप के सब्सक्रीप्शन खत्म होने की बात कही जा रही है। इस मैसेज के साथ एक लिंक भी भेजा जा रहा है। जिसमें दावा किया गया है कि लिंक पर क्लिक करते ही यूजर 0.99 ब्रिटिश पाउंड में आजीवन सब्सक्रीप्शन पा सकते हैं। 

पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल प्रायोगिक परीक्षण

तो आप सावधान हो जाये, इस लिंक पर भूल कर भी क्लिक ना करें क्योंकि ये मालवेयर वायरस है। जिसपर क्लिक करते ही हैकर्स आपके डाटा को चुरा सकते है। इसके अलावा फोन में मौजूद सारी डिटेल्स, बैंक अकाउंट डिटेल्स और भी बाकि सभी जानकरियों को चुरा सकता है। ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी व्हाट्सएप यूजर एक दूसरे को दे रहे हैं। इन ट्विट में लिंक पर क्लिक ना करने की सलाह दी जा रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि ऐसा मैसेज आने पर इसे तुरंत डिलीट करें।

सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम लांच हुआ भारत में

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही रैनसमवेयर नामक वायरस ने दुनिया में हड़कंप मचा दिया था। इस वायरस से सिस्टम्स अभी पूरी तरह रिकवर भी नहीं हो पाए कि एक दूसरे वायरस ने एंड्रायड स्मार्टफोन्स पर हमला कर दिया है। Judy नाम के वायरस की चपेट में करीब 3 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। चेक प्वाइंट ने इस मालवेयर को ऑटो क्लिकिंग एडवेयर बताया है। इस जानकारी के बाद गूगल ने इसे प्ले स्टोर से रीमूव करना शुरु कर दिया है।

sourse google 

सैमसंग गैलेक्सी एस 8+ का नया वेरिएंट लांच

व्हाट्सएप पर यूं भेज सकते हैं किसी भी फॉर्मेट की फाइल

paytm लाया कैशबैक ऑफर, खरीद सकते है ये स्मार्टफोन...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.