सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम लांच हुआ भारत में

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2017 10:11:16 AM
Sony Xperia XZ premium launches in India

जयपुर। जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ते हुए भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम को लांच कर दिया। याद रहे कि भारतीय मार्केट में इस प्रोसेसर के साथ आने यह पहला फोन होगा। सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम की कीमत 59,990 रुपए है और इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग 2 जून से 9 जून तक चलेगी। प्री-ऑर्डर कराने वाले ग्राहकों को कंपनी 8,990 रुपए का ब्लूटूथ स्पीकर मुफ्त देगी।

 ल्यूमिनस क्रोम और डीप सी ब्लैक रंग में लांच किए गए इस फोन को सोनी के रिटेल स्टोर, नामी मल्टीब्रांड स्टोर और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से प्री-बुक कराया जा सकता है। जानकारी दी गई है कि सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम 12 जून से हर किसी के लिए उपलब्ध होगा। प्रोसेसर ही इस हैंडसेट की मात्र एक अहम खासियत नहीं है। कंपनी ने डिस्प्ले, डिजाइन और मोशन आई कैमरे को लेकर भी बड़े दावे किए हैं। सोनी के इस हैंडसेट में 5.5 इंच का 4के (2160 3840 पिक्सल) रिजॉल्यूशन हाई डायनामिक रेंज डिस्प्ले है। 

सोनी का कहना है कि यू$जर को अनोखा अनुभव देने के लिए ब्राविया टीवी की तकनीक को हैंडसेट के स्क्रीन में उतारा गया है। इसके अलावा सोनी की ही ट्राई ल्यूमिनस टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल हुआ है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इस पर कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.