सैमसंग गैलेक्सी एस 8+ का नया वेरिएंट लांच

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2017 10:08:43 AM
New variant launch of Samsung Galaxy S8 +

जयपुर। सैमसंग गैलेक्सी एस8+ (रिव्यू) के ज्यादा रैम और इनबिल्ट स्टोरेज वाला वेरिएंट अब सिर्फ चीन और दक्षिण कोरिया के लिए एक्सक्लूसिव नहीं है। सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को ऐलान किया कि सैमसंग गैलेक्सी एस8+ का 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट 9 जून से भारत में उपलब्ध होगा। नए सैमसंग गैलेक्सी एस8+ वेरिएंट की कीमत 74,990 रुपए है। 

सैमसंग ने आगे बताया कि ज्यादा रैम और स्टोरेज वाले सैमसंग गैलेक्सी एस8+ के लिए सैमसंग शॉप और फ्लिपकार्ट पर 2 जून, शुक्रवार से प्री-ऑर्डर शुरू होंगे। कंपनी का कहना है कि लांच ऑफर के तहत, ग्राहकों को स्मार्टफोन के साथत एक मुफ्त वायरलेस चार्जर (कीमत 4,499 रुपए) मिलेगा। नया वेरिएंट सिर्फ मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+  के एक्सीनॉस 8895 चिपसेट वाले मॉडल को लांच किया गया है। याद रहे कि ग्लोबल मार्केट वाले वेरिएंट लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आते हैं। 


दोनों ही स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आने वाले इन दोनों ही हैंडसेट में आप 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को इस्तेमाल कर सकेंगे। सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ वायरलेस  चार्जिंग  को सपोर्ट करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.