paytm लाया कैशबैक ऑफर, खरीद सकते है ये स्मार्टफोन...

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2017 09:15:46 AM
Paytm brought cashback offers these smartphones can buy

नई दिल्ली। paytm आपको दे रहा है एक लेटेस्ट फोन खरीदने का मौका वो भी डिस्काउंट के साथ। बता दें कि हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जिओनी ने अपना नया फोन Gionee A1 को लॉन्च किया था। यह फोन सेल्फी सेंट्रिक कैमरा के लिए खास है। paytm इस स्मार्टफोन पर अपने यूजर को 2000 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। तो आईये जानते है कैसे उठा सकते है कैशबैक ऑफर का लाभ?

Motorola आज लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन...

सबसे पहले यूजर को Paytm मॉल से जिओनी A1 स्मार्टफोन को चुनना होगा। इसके बाद ऑफर में क्लिक करें और प्रोमो कोड ‘MOB2000’ डालें। अब पे करने के बाद यूजर को इस स्मार्टफोन पर कैशबैक मिल जाएगा, जो उनके Paytm वॉलेट पर आएगा। यह कैशबैक 2000 रुपये का आएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इसमें एक यूजर सिर्फ 1 ही डिवाइस को खरीद सकता है। ध्यान दें कि बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है। कैशबैक पाने के बाद यह स्मार्टफोन 17,999 रुपये में मिलेगा।

अगर आपका फ़ोन भी होता है हैंग, तो इन तरीको से करे मोबाइल की मेमोरी खाली...

Gionee A1 के फीचर्स
स्मार्टफोन के फीचर के बारे में बात करे तो, इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्पले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन1080x1920 है। साथ ही फोन मीडियाटेक हेलियो P10 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4010 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी मदद से बैटरी 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। यह फोन एंड्रायड 7.0 मार्शमैलो पर काम करता है। वहीं,16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है।

sourse google

10 में से 7 एप कर देते हैं आपकी निजी जानकारी का सौदा

तनाव से निपटने के लिए पहनें दिल की धडक़न जैसा एहसास देने वाला रिस्टबैंड

 

गूगल प्ले पर इतने सस्ते में देखें नई फिल्म



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.