16 महीने बाद बहामास से वापसी करेंगे वुड्स

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 03:11:04 PM
Woods will return from the Bahamas after 16 months

लॉस एंजेलिस। विश्व के पूर्व नंबर वन गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स अगले महीने बाहामास में होने वाले हीरो वल्र्ड चैलेंजर्स में भाग लेकर 16 महीने बाद से फिर से गोल्फ में वापसी करेंगे। 

टूर्नामेंट का आयोजन एक से चार दिसंबर तक बहामास के अल्बानी में होगा और 14 बार के विजेता वुड्स चोट के बाद फिर से इसमें भाग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। टूर्नामेंट में 18 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

पहले टेस्ट के लिए सिडल अंतिम एकादश में शामिल

वुड्स ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, गोल्फ में फिर से वापसी करते हुए हीरो वल्र्ड चैलेंजर्स में भाग लेने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। अपने खराब फार्म के बावजूद वुड्स को इसमें खेलने की उम्मीद थी। उन्होंने पिछले महीने नापा के सेफवे ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था। इससे पहले वह पांच बार इस खिताब को अपने नाम कर चुके हैं और वह 2014 में भी चोट के बाद लौटे थे। 

हैप्पी बर्थडे वीवीएस लक्ष्मण

40 वर्षीय वुड्स ने कहा कि गत वर्ष उनकी पीठ का ऑप्रेशन हुआ था और तब से वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और उनके अब उनके खेल में भी सुधार देखने को मिल रहा है। वह अब तक 79 यूएस पीजीए खिताब अपने नाम कर चुके हैं। अगले वर्ष होने वाले प्रेजीडेंट कप के लिए वुड्स को उपकप्तान बनाया गया है।          -एजेंसी

 

एक ऐसा वैश्यालय जहा संबंध बनाने के लिए पैसा नही देना पड़ता 

जानिए! चूहा कैसे बना भगवान गणेश का वाहन

बचपन में विटामिन डी की कमी से दिल की बीमारी का खतरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.