पहले टेस्ट के लिए सिडल अंतिम एकादश में शामिल

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 11:58:00 AM
Siddle playing eleven for the first Test

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से यहां शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज को पीटर सीडल को अंतिम एकादश में शामिल किया है। 

कप्तान स्टीवन स्मिथ ने मैच की पूर्वसंध्या पर एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की। स्मिथ ने कहा, दोनों ही अच्छी गेंदबाजी करते हैं। वे अच्छी जगह पर गेंदबाजी कर सकते हैं और रन रोक सकते हैं। मुझे लगता हैं कि इससे खिलाड़यिों को मदद मिलेगी। पहले टेस्ट में हमने सिडल के साथ उतरना बेहतर समझा और उन्हें फिर से वापसी करते हुए देखकर अच्छा लग रहा है। 

31 वर्षीय सीडल को गैर अनुभवी तेज गेंदबाज जोई मेनी से ऊपर प्राथमिकता देते हुए अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। अब तक 61 टेस्ट मैच खेल चुके सिडल ने अपना पिछला टेस्ट मैच फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ वेभलग्टन में खेला था। सिडल टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना 12वां टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे। 

सिडल जोश हैजलवुड और मिशेल स्टार्क के साथ मिलकर तेज गेंदबाजी विभाग को मजबूती देंगे। सिडल को उम्मीद है कि वाका की पिच तेज और उछालभरी होगी जिससे उन्हें मेहमान टीम को परेशानी में डालने में मदद मिल सकती है। 27 वर्षीय मेनी ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सम्पन्न हुई वनडे सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। 

दक्षिण अफ्रीका ने वनडे सीरीज में आस्ट्रेलिया का 5-0 से क्लीन स्वीप किया था। आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच तीन से सात नवंबर तक पर्थ में, दूसरा 12 से 16 नवंबर तक होबार्ट में और तीसरा 24 से 28 नवंबर के बीच एडिलेड में खेला जाएगा।            -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.