O.M.G क्या एक Kiss से जा सकती है किसी की जान?

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 11:29:24 AM
O.M.G What could be A kiss can become a reason of someone death

एक रिलेशनशिप में एक कपल का इंटिमेट होना नॉर्मली है लेकिन यहीं प्यार अगर लस्ट हो तो इसे हवस में बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। अक्सर अपने प्यार का इजहार करनें वाले पार्टनर किस करते हुए ज्यादा ही उत्तेजित हो जाते है जो कि आपके पार्टनर के लिए मुसिबत भी बन सकता है। हाल ही में एक कपल के साथ हुए हादसे में इस बात पर सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या एक किस काफी है किसी की जान लेने के लिए।

त्वचा में लाते है चमक ये 5 प्रकार के तेल

क्या होगा अगर एक हानिरहित लव बाइट खतरनाक साबित होता है तो? यह मौत का कारण भी हो सकता है?

इस संबध में मैक्सिको की एक घटना का जिक्र किया जा रहा है जो कि इन दिनो काफी चर्चाओं में है।  मैक्सिको में रहने वाले 17 वर्षीय Julio Macias Gonzalez के लिए उनकी गर्लफैंड का लव बाइट भारी पड़ गया। गर्लफैंड द्दारा किया गया ये लव बाइट इतना तीव्र था कि Julio की जान ही चली गई।

जूलियो अपनी गर्लफैंड के साथ वक्त बिताने के बाद अपने परिवार संग डिनर कर रहे थे कि अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी। जूलियो की फैमिली ये सब देख उसे हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसका शीघ्र इलाज शुरु कर दिया लेकिन उसकी बिगड़ती हालात पर काबू नहीं पाया जा सका और उसकी मुत्यु हो गई।

सही मसाज का चुनाव करे और पाए कसरत से बेहतर परिणाम, कार्यक्षमता में बढ़ोतरी और आराम

इस घटना को कथित तौर पर गर्लफैंड द्दारा दिया गया लव बाइट माना जा रहा है। बताया जाता है कि जूलिया के गले पर खून का थक्का बन गया जो कि उसके दिमाग तक पहुचां और स्ट्रोक की वजह से उसकी मौत हो गई।

जूलियो के परिवारवाले जूलियो की मौत का इल्जाम उसकी गर्लफैंड पर लगा रहे है। लव बाइट से त्वचा में होने वाले निशान को डॉक्टरी भाषा में हाइकी के नाम से जाना जाता है। डॉक्टरो ने भी इस बात को एक हद तक सच माना है कि लव बाइट कई बिमारियों को जन्म देने के साथ ही मौत का कारण भी बन सकता है।   

सोर्स- गूगल

ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद अब आयशा ने करवाई लिप सर्जरी, हुआ ये हाल!

Wow! बेवॉच के नए पॉस्टर में दिखा प्रिंयका का सेक्सी लुक

Film Review : प्यार और धोखे की अनूठी कहानी है रंगून



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.