Wow! बेवॉच के नए पॉस्टर में दिखा प्रिंयका का सेक्सी लुक

Samachar Jagat | Friday, 24 Feb 2017 01:55:47 PM
Priyanka's sexy look show in Baywatch new Postr

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय से ना सिर्फ हिंदुस्तान में बल्कि विदेशो में भी अपने अभिनय कला की मिसाल कायम की है। हॉलीवुड के मशहूर टीवी सीरियल क्वांटिको से अभिनय की शुरुआत करनें वाली देसी गर्ल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आने वाली है। जिसका पोस्टर प्रिंयका ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। फिल्म में वे एक नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली है।

विशाल भारद्वाज ने जाहिर की करीना के साथ फिल्म करने की इच्छा

गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने भी हॉलीवुड में ट्रिपल एक्स मूवी से हॉलीवुड का सफर शुरु किया है। फिल्म का जारी हुआ नया पोस्टर प्रिंयका के सेक्सी लुक में नजर आ रहा है। पोस्टर में प्रिंयका ने रेड कलर का आउटफिट पहना है। जिसमें प्रिंयका बेहद हॉट लग रही है। पोस्टर में उनके पीछे लिखा हुआ है, विक्टोरिया लीड्स।

महाशिवरात्रि स्पेशल : इन गीतो में किया गया है बम बम भोले का गुणगान

आपको बता दें कि प्रिंयका की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच 26 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैक इफ्रॉन के साथ नजर आने वाली है।

सोर्स –गूगल

Film Review : प्यार और धोखे की अनूठी कहानी है रंगून

‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को रीक्रियेट करेंगे अब्बास-मुस्तान

‘लखनऊ सेंट्रल’ का हिस्सा बनकर खुश है डायना पेंटी   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.