विशाल भारद्वाज ने जाहिर की करीना के साथ फिल्म करने की इच्छा

Samachar Jagat | Friday, 24 Feb 2017 01:00:01 PM
Vishal Bharadwaj expressed desire to film with Kareena

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज का कहना है कि वह करीना कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं। विशाल भारद्वाज ने करीना कपूर के साथ फिल्म ‘ओमकारा’बनायी थी। विशाल भारद्वाज ने एक बार फिर से करीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। विशाल ने कहा मैं करीना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हम दोनों में अच्छे संबंध हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। मैं उनके साथ एक बार फिर काम करने की उम्मीद करता हूं।

‘लखनऊ सेंट्रल’ का हिस्सा बनकर खुश है डायना पेंटी

हाल ही में करीना ने‘रंगून’के निर्देशक विशाल भारद्वाज की तारीफ की थी और कहा था कि सैफ अली खान की इस फिल्म को वह इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों की सूची में शामिल होते देखना चाहती हैं। द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में कंगना रानौत और शाहिद कपूर भी हैं।

BDY Special : श्रोताओं के बीच आज भी कायम है समीर के गीतों का जादू

कंगना की तारीफ करते हुए भारद्वाज ने कहा, कंगना फिल्म उद्योग की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में शानदार काम किया है। मैं दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित और खुश हूं।सात सालों से देखे जा रहे सपने को हकीकत में तब्दील होता देखने पर बहुत खुशी महसूस हो रही है। इससे एक निर्माता के रूप में संतुष्टि का अनुभव होता है।

Film Review : प्यार और धोखे की अनूठी कहानी है रंगून

महाशिवरात्रि स्पेशल : इन गीतो में किया गया है बम बम भोले का गुणगान

PHOTOS: दिशा पाटनी के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.