Film Review : प्यार और धोखे की अनूठी कहानी है रंगून

Samachar Jagat | Friday, 24 Feb 2017 10:52:30 AM
Film Review Rangoon is the unique story of love and deception

मुंबई। विशाल भारद्दाज के निर्देशन में बनी फिल्म रंगून शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हो गई। रंगून की कहानी उन बेहतरीन प्रेम कहानियों में से एक है जिसे पर्दे पर दर्शाने में काफी हद तक सफलता मिली है। गौरतलब है फिल्म में सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर मुख्य किरदार में नजर आ रहे है। फिल्म का डायरेक्शन किया है विशाल भारद्दाज नें।

महाशिवरात्रि स्पेशल : इन गीतो में किया गया है बम बम भोले का गुणगान

फिल्म की कहानी-

विशाल भारद्दाज ने द्दितीय विश्व युध्द 1943 की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जिसमें एक खूबसूरत एक्शन स्टार जुलिया यानि कंगना रनौत की प्रेम कहानी भी शामिल है। फिल्म की शुरुआत कुछ युध्द दृश्यों के साथ होती है। जूलिया (कंगना रनौत) फिल्म में एक लोकप्रिय एक्शन अभिनेत्री है।

PHOTOS: दिशा पाटनी के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...

वहीं रुसी बिलीमोरिया (सैफ अली खान) स्टुडियो मालिक है। नवाब मलिक(शाहिद कपूर) ब्रिटिश सेना में मौजूद एक भारतीय सैनिक है।

बर्मा सीमा पर सैनिको के मंनोरंजन के लिए जूलिया को भेजा जाता है। यहां उन्हें भारतीय सिपाही नवाब मलिक (शाहिद कपूर) से प्यार हो जाता है। फिल्म में जूलिया और नवाब एक समय दुश्मन के इलाके में फंस जाते है। इसी दौरान शुरु होती है दोनो के बीच की लव स्टोरी। रुसी (सैफ) जहां उनका आशिक है वहीं दूसरी तरफ नवाब (शाहिद) को वे दिल दे बैठती है। फिल्म में युध्द और प्यार को बखूबी दिखाया गया है।

...फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को सेंसर बोर्ड ने किया बैन

इंटरवल के बाद फिल्म में सिरियसनेंस बढ़ जाती है। इस प्यार के ट्रायएंगल में उलझते तीन किरदार आखिर किस मोड़ पर जाएगें। यह देखना बेहद दिलचस्प है।

फिल्म का फिल्मांकन, युध्द के दृश्य, डायलॉग, फिल्म को स्पेशल बनाते स्पेशल इफेक्ट्स बेहद शानदार है। तीनो कलाकारो का अभिनय वाकई में काबिलेतारिफ है। बॉलीवुड में क्वीन फिल्म से अपने अभिनय का दमखम दिखाकर बॉलीवुड की क्वीन ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है। देखना ये है कि दर्शको पर रंगून का जादू कितना चलता है। अभी तक इसे बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।  

कंगना ने शाहिद कपूर के साथ कहासुनी की खबर को बेबुनियाद बताया

‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ के रीमेक में नहीं काम कर रही हैं दीपिका

दीपिका ने ऑस्कर में शामिल होने की खबरों को किया खारिज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.