‘लखनऊ सेंट्रल’ का हिस्सा बनकर खुश है डायना पेंटी

Samachar Jagat | Friday, 24 Feb 2017 11:55:26 AM
Diana Penty is happy part of Lucknow central

मुंबई। अभिनेत्री डायना ने बॉलीवुड फिल्म कॉकटेल से अपने अभिनय की शुरुआत की है। जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया भी था। आपको बता दे कि डायना फिर से बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली है। जिसे लेकर डायना बेहद खुश है। डायना पेंटी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।

BDY Special : श्रोताओं के बीच आज भी कायम है समीर के गीतों का जादू

Film Review : प्यार और धोखे की अनूठी कहानी है रंगून

डायना का कहना है कि वह हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं,जिसकी कहानी और किरदार दोनों ही बहुत सशक्त हो। इस फिल्म में ये दोनों बातें मौजूद थीं। इसीलिए वह इस फिल्म में काम करने का मौका पाकर बहुत खुश हैं।

डायना ने कहा,जब फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने मुझे फिल्म के बारे में बताया, तो मैंने बिना देरी किए इसके लिए हां कह दिया। इसकी कहानी ने मुझे बेहद प्रभावित किया। साथ ही पहली बार फरहान अख्तर के साथ स्क्रीन शेयर करना भी शानदार अनुभव होगा।

महाशिवरात्रि स्पेशल : इन गीतो में किया गया है बम बम भोले का गुणगान

उल्लेखनीय है कि डायना हाल ही में‘हैप्पी भाग जाएगी’में नजर आई थीं, जिसमें वह अभय देओल के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब सराहना भी हुई थी।

PHOTOS: दिशा पाटनी के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...

...फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को सेंसर बोर्ड ने किया बैन

कंगना ने शाहिद कपूर के साथ कहासुनी की खबर को बेबुनियाद बताया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.