‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को रीक्रियेट करेंगे अब्बास-मुस्तान

Samachar Jagat | Friday, 24 Feb 2017 12:28:45 PM
Tu cheez badi hai mast mast song Recreate by Abbas-Mustan

मुंबई। हम्मा हम्मा, तम्मा तम्मा के बाद अब एक ओर सुपरहिट सॉन्ग जल्द ही आपको सुनाई देगा। जी हां अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ का गाना‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’एक बार फिर से रीक्रिएट किया जाएगा। बॉलीवुड के निर्देशक जोड़ी अब्बास-मुस्तान सुपरहिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को रीक्रियेट करने जा रहे हैं।

‘लखनऊ सेंट्रल’ का हिस्सा बनकर खुश है डायना पेंटी

अक्षय-रवीना का यह गाना आज भी अपनी बीट्स पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। गाने की इसी लोकप्रियता की वजह से निर्देशक-निर्माता अब्बाज-मस्तान की जोड़ी ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को अपनी आने वाली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मशीन’ में शामिल किया है। फिल्म ‘मशीन’ में यह गाना नए-नवेले अभिनेता मुस्तफा और अभिनेत्री कियारा अडवाणी पर फिल्माया जाएगा।

BDY Special : श्रोताओं के बीच आज भी कायम है समीर के गीतों का जादू

गाने के बीट्स और माहौल को नए जमाने के हिसाब से नए रंग में रंगा जाएगा।‘मोहरा’के इस गाने को गायक उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था। मजे की बात यह है कि इस बार भी गाने को उदित नारायण ही अपनी आवाज से इसे नया रंग देंगे, जबकि कविता कृष्णमूर्ति की जगह नेहा कक्कड़ की आवाज होगी। गाने को बॉस्को कोरियॉग्राफ करेंगे। अब्बास मस्तान ने कहा कि इस गाने को बनाने के बाद वह सबसे पहले अक्षय को दिखाएंगे। ‘मशीन’एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो 17 मार्च को रिलीज होगी।

Film Review : प्यार और धोखे की अनूठी कहानी है रंगून

महाशिवरात्रि स्पेशल : इन गीतो में किया गया है बम बम भोले का गुणगान

PHOTOS: दिशा पाटनी के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.