इन चीजों को कभी ना भूले अपने हैंड बैग में रखना

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 10:40:23 AM
Never forget these things in your hand bag

हैंड बैग जिसे हर उम्र की लड़कियां, महिलाएं, कॉलेज गर्ल कैरी करना पसंद करती है। ना सिर्फ फैशन के लिए बल्कि अपने कुछ जरुरतमंद सामानो के लिए भी। जिसे अक्सर वे अपने साथ रखना ज्यादा पसंद करती है। आमतौर पर हैंड बैग में पैसे, मोबाइल और कुछ मेकअप प्रोडेक्ट्स होते है। लेकिन वहीं कुछ ऐसे सामान भी है जिन्हें गर्ल्स अपने बैग में रखना जरुरत नहीं समझती लेकिन उनकी ये गलती उन्हें मुसिबत पड़ने पर जरुर याद आती है।

इस Summer कुछ इस तरह रखे अपनी त्वचा का ख्याल

ऐसे में आपको आपको उस मुसिबत का सामना ना करना पड़े इसके लिए आज हम कुछ ऐसी जरुरी बाते बताने जा रहे है जो आपके पर्स में छोटी जगह जरुर घेरेगी मगर आपको मुसिबत के समय जरुर मददगार साबित होगी।

स्कार्फ

चूंकि गर्मियों के मौसम ने दस्तक दे दी है। ऐसे में आवश्यक है कि आप अपने हैंड बैग में एक स्कार्फ अवश्य रखे। जो आपको धूप, मिट्टी, पॉल्यूशन से आपके चेहरे और फेस को बचाएगा।

डियो

ऑफिस वुमन्स और गर्ल्स को अपने पर्स में एक डियो रखना बेहद जरुरी है। गर्मी के मौसम में शरीर से अधिक मात्रा में पसीना निकलता है जो बदबू का कारण बन सकता है। ऐसे में डियो आपकी ऑफिस में इमेज को बरकरार रखेगा।

आपकी खूबसूरती को प्रभावित करती है आपकी Daily Routine Life 

सेफ्टी पिन्स

अक्सर कई बार घर से बाहर जाते समय स्लीपर टूट जाती है। ऐसे में अगर गर्ल्स अपने हैंड बैग में सेफ्टी पिन्स रखे तो इस परेशानी से निकला जा सकता है। कभी कभी आपके आउटफिट्स की सिलाई खुल जाने या अन्य परेशानी के चलते भी आप सेफ्टी पिन्स को काम में ले सकती है।  

टिश्यू पेपर

अपने पर्स में गर्ल्स को टिश्यू पेपर जरुर रखना चाहिए। गर्मियों के मौसम में टिश्यू पेपर आपके चेहरे की गंदगी, पसीना साफ करने के काम आता है। इसलिए आप इसकी मदद से अपने चेहरे को साफ कर सकते है।

सोर्स – गूगल

एलर्जी की समस्या से राहत देगें ये सुपर मसाले

पेंट की जेब में रखा स्मार्टफोन हो सकता है आपके लिए खतरनाक

इस कॉकटेल में छिपा है आपके हेल्दी रहनें का राज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.