इन बातों को ध्यान में रखकर चुनें पार्लर

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 03:34:37 PM
Keeping these things in mind select parlor

पार्लर लड़कियों, महिलाओं की आज की अहम जरुरतों में शामिल है। अपनी सुंदरता को ओर अधिक दिखानें और स्वंय को मेंटेन रखनें के लिए लड़कियों को थ्रेडिंग, वैक्सिंग, अपरलिप्स आदि करवाने के लिए हर महिनें पार्लर जाने की आवश्यकता होती है। ऐसे में पार्लर जाना जरुरी हो जाता है।

पार्लर कैसा हो। अक्सर इस सवाल पर ज्यादातर लोग ध्यान नहीं देते। और अपना काम पूरा होने के लिए किसी भी पार्लर की शरण में चले जाते है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है कि आपके द्दारा जिस पार्लर का चुनाव किया जाए वो कैसा हो। तो चलिए पार्लर का चुनाव करते समय जिन बातो को ध्यान रखना जरुरी है उनपर नजर डालते है।

क्या आप भी है कंम्प्यूटर पर देर तक काम करनें के आदि तो इसे जरुर पढ़े...

= आपके द्दारा जिस पार्लर का चुनाव किया जा रहा है उसमें सबसे अधिक जरुरी है घर से पार्लर की दूरी। जहां तक संभव हो घर से नजदीक का ही पार्लर करना चाहिए। ऐसा इसलिए यदि घर से कभी आपको अकेला जाना पड़े तो आप जा सकती है। पास में पार्लर का चुनाव करनें  से ना सिर्फ आने जाने का पैसा बचेगा बल्कि समय भी बचेगा।

= सबसे अहम है पार्लर में साफ सफाई। पार्लर में काम में ली जाने वाली सामग्री कैंची, कंघी, तौलिए, ब्रश, और दूसरे ब्यूटी प्रोड्क्टस साफ होने चाहिए। ताकि आपकी सेहत पर कोई बूरा असर ना हो।  

= पार्लर में बेहद जरुरी होता है एक्सपर्ट का ट्रेनिंग सर्टिफिकेट। जिसके चलते ही कस्टमर्स उस पर भरोसा करके पार्लर आते है। इसलिए आपके द्दारा जो भी पार्लर चुना जाए उसमें सर्टिफिकेटेड पार्लर का ही चुनाव किया जाना बेहद जरुरी है।

इन चीजों को कभी ना भूले अपने हैंड बैग में रखना

= पार्लर का चुनाव करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात जो ध्यान रखनी चाहिए, वह है पार्लर पूरी तरह से डवलेप होना चाहिए। मशीन, फर्नीचर आदि सभी मौजूद होना चाहिए।

= पार्लर का चुनाव करते समय इस बात का जरुर ध्यान दें कि वहां किस ब्यूटी प्रोडेक्ट्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। ध्यान रखे कि अच्छी और क्वालिटी बेस्ड प्रोडेक्ट्स का इस्तेमाल हो।

(Source - Google)

एलर्जी से बचना है तो खाइये एंटी-एलर्जी वाले ये सूपर फूड

एलर्जी की समस्या से राहत देगें ये सुपर मसाले

Fenugreek seeds आपकी Body के लिए है बेहद जरुरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.