करिश्मा कपूर के 90s के ऐसे 6 आउटफिट्स जो आज भी कॉपी करना चाहेगें आप

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 10:21:33 AM
Karisma Kapoor 90s 6 outfits Is today in fashion

यदि आप 90 के दशक से पहले या बाद में पैदा हुए है तो फैशन के लिहाज से आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियां दिपिका पादुकोण, सोनम कपूर पसंद होगी। लेकिन फैशन की सत्तारुढ की बात करे तो बॉलीवुड स्टार करिश्मा कपूर को माना जाता है। वह ना सिर्फ निर्देशको की पहली पसंद हुआ करती थी, बल्कि वह उन लड़कियों के लिए भी फैशन आइकन थी जो अपने पास के बुटिक और पार्लरो में जाकर उस तरह का लुक अजमाती थी।

ऐसे हटाएं दांत से तंबाकू के दाग, ये हैं 7 अचूक तरीके

हॉट पेंट से लेकर डंगरीज तक, मिनीस्कर्ट से कार्गो पेंट्स तक, उन्होंने सबकुछ ट्राई किया। और फैशन की दुनिया में एक फैशन आइकन के तौर पर खूद को साबित भी किया। करिश्मा कपूर और उनका स्टाइल 90 के दशक में बेहद तीव्र था।

फैशन की बात करे तो फैशन हर साल कुछ ना कुछ दोहराता है, और एक वक्त हम ये महसूस करते है कि 90 का दशक हो या फिर 80 का कैसे वो पुराना फैशन आज का ट्रेंडी लुक बन गया है।

तो इसिलिए आज हम आपको ऐसे 6 आउट्फिट्स के बारे में बताने जा रहे है जो राजा हिंदुस्तानी की अभिनेत्री का स्टाइल आज भी चलन में है।

अब शरीर की टैनिंग को कहे बाय बाय...

Oversized Shirts

90 का पूरा दशक ओवरसाइज्ड शर्ट और मॉम जींस के नाम रहा। करिश्मा कपूर कई अपनी फिल्मों में ओवरसाइज्ड शर्ट में देखी जा सकती है जो आज भी ट्रेंड में है।

Metallics

90 के दशक की आईटी गर्ल्स के ऊपर भूत सवार था इस आउट्सफिट्स को लेकर। जो आज भी फैशन की दुनिया में कहर भरपा रहा है। करिश्मा ये बखूबी जानती थी कि कैसे इस बोल्ड ड्रेस को एक प्रोफेशन की तरह काम में लिया जाए।

Photo Gallery : 2017 Oscars Red Carpet में इन हसींनाओं ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से किया सबको दिवाना

Velvet

वैल्वेट 90 के दशक का सबसे बड़ा ट्रेंड में चला था जो आज भी कायम है। वैल्वैट से पैंट, साड़ी, ब्लाउज, लोलो ने इन सभी आउट्सफिट्स में सबको हिलाकर रख दिया।

Slip dress

आप आज के दौर में फैशन गर्ल नही कहलाएगें यदि आपकी वार्डरोब में स्लिप ड्रेस का जोड़ा ना हो। कहने की जरुरत नही, करिश्मा ने भी ये महसूस किया।

Pastels

फैशन की दुनिया की बात करे तो करिश्मा कपूर ने पेस्टल ड्रेस को एक बड़ा रास्ता दिया है। आप ये बात हमे ना बताए कि ये स्वीट लैवेंडर ड्रेस आपकी गर्मी का आउटफिट हो सकता है।

Natural ingredients से ब्लीच बनाकर दिखे जवां

Coordinates

करिश्मा कपूर की दुल्हन हम ले जाएगें फिल्म में उन्हें इस आउटफिट्स में देखा ही होगा, जिसे आज हम बड़े गर्व के साथ पहनते है।

Periods के दौरान ऐसा करना आपके लिए हो सकता है बेहद घातक, महिलाएं इसे जरुर पढ़े

Skinny Jeans से आपकी यारी पड़ सकती है बॉडी पर भारी

दुनियाभर में पहनी जाने वाली शादी की कुछ खूबसूरत ड्रेसेज, जिन्हें आप भी पहनना चाहेगें अपनी वेडिंग में



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.