जानिए! आपके Zodiac Sign के अनुसार क्या है आपका Texting Style

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 02:19:06 PM
Learn What is Your Texting Style According to Your Zodiac Sign

आपको यह पहले से ही पता होगा कि हमारी राशि हमारे बारे में और हमारी पर्सनैलिटी के बारे में पहले से ही बहुत कुछ कह देती है। जबकि हमारा राशि चिन्ह् ये सब परिभाषित नही करते है। यह हमारी छोटी छोटी चीजें निर्धारित करता है, हमारे स्वभाव के बारे में, और कैसे हम हमारी आसपास की दुनिया के लिए जवाबदेय है, साथ ही इसमें हमारी दूसरो से बात करना भी शामिल है।

आजकल हम हमारे दोस्तो और रिश्तेदारो से कई सारी बाते टेक्स्ट मैसेजिंग के द्दारा करते है। हमारी बिजी लाइफस्टाइल के बावजूद हम अपने प्रियजनो के साथ इस माध्यम से साथ रह सकते है। लेकिन आपको यह शायद ही पता हो, कि आपके पास एक अलग ही टेक्टिंग स्टाइल है, जिसके लिए आशिंक रुप से जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, आपके राशि चिह् को।

दुनियाभर में पहनी जाने वाली शादी की कुछ खूबसूरत ड्रेसेज, जिन्हें आप भी पहनना चाहेगें अपनी वेडिंग में

उदाहरण के तौर पर, कैंसर राशि जातक बात करने के लिए एक पैराग्राफ लिखता है, जिसे आसानी से लिखने के साथ ही आसानी से पढ़ा भी जा सकता है। जो कुछ भी आपकी राशि चिह् में है। आप नीचे और अधिक जानकारी पा सकते है, कैसे आपका जन्मदिन आपके लिखने के तरीके से संबधित हो सकता है।

VIRGO (कन्या)

इस राशि के जातक नए विचारो और स्थितियो के विश्वेषण को बेहद पसंद करते है। इसलिए वे बात करते है, और बहुत ही तार्किक और सोच समझकर लिखते है। वे हर तरह के माध्यम से सबकुछ सोचते है। इसलिए इन जातको से एक शिक्षित, तार्किक प्रतिक्रिया की उम्मीद रहती है।

TAURUS (वृषभ)

इस राशि के जातक बातचीत में अपने प्यार को आसानी से दर्शाते है, और अक्सर वे ज्यादा बोलने से कतराते है। अक्सर उनका शांत व्यक्तित्व टेक्स्ट मैसेजिंग के माध्यम से झलकता है। वे अपनी बात को छोटे वाक्यों में कहते है, साथ ही अपनी भावनाओं को इमोजीज के माध्यम से व्यक्त करना पसंद करते है।

वे टेक्स्टिंग के द्दारा बात करना ज्यादा पसंद करते है चाहे सामने वाली इसका विरोध ही क्यूं ना करे। यदि आप कोई गहरी बातचीत करना चाहते है तो आप उस व्यक्ति से कही प्राइवेटली मिलने की व्यवस्था करे।

O.M.G क्या एक Kiss से जा सकती है किसी की जान?

CAPRICORN (मकर)

मकर राशि के जातक हर बात को तार्किक और तर्कपूर्ण नजरो से देखते है। वे सुवक्ता होने के साथ ही साथ एक अच्छे लेखक भी होते है। इसका मतलब है कि आपसे एक महान वार्तालाप की उम्मीद की जा सकती है, वे संचार के इन दोनो रुपो का आनंद लेने में सक्षम है।

LEO (सिंह)

 इस राशि के जातक सुर्खियों में रहना ज्यादा पसंद करते है। यही नहीं इनके आत्मविश्वास और सकारात्मक रवैया ज्यादा दूर तक महसूस किया जा सकता है। टेक्स्ट मैसेज की बात करे तो ये मजाक, बोल्ड, शरारत, दिखाते है। लेकिन वही उनके विचारो भावनाओ पर पकड़ नही है।

AQUARIUS (कुंभ)

इस राशि के जातक विचारशील और गहरी बात करनें वाले होते है। वे छोटी बाते करना बिल्कुल भी पसंद नही करते है। इन्हे उन विषयो पर बात करना ज्यादा पसंद होता है जो जीवन में गहनता लिए होती है। ये उत्साही, दृढ़-संकल्पना करने वाले होते है। वे दूरदर्शी, सपने देखने वाले, विचारक, विश्वसनीय, और नवीन अविष्कारक होते है। उनके पास जीवन को जीने के लिए एक अलग ही उत्साह होता है, जो कि आप इनके मैसेज करने की स्टाइल में देख सकते है।

SCORPIO (वृश्चिक)

स्कॉर्पियो राशि के जातक प्रौद्योगिकी के अधिकांश भाग ज्यादा पसंद नहीं करते है, और इसलिए वे स्वंय को इनसे थोड़ा दूर ही रखते है। वे अपने अंदर कई रहस्यो को दफन करे होते है। वे काफी भावुक और संवेदनशील लोग होते है। गहरी बातचीत करना उन्हें बेहद पसंद है, लेकिन ये पता लगाने के लिए आपको सच्चे तौर पर उनसे अच्छी बातचीत करनी होगी।

सनी लियोन से कम नहीं है B-Town के ये Star Kids

SAGITTARIUS (धनु)

इस राशि के जातक वाकई अत्यधिक साहसी, आनन्दमयी और निवर्तमान लोग होते है। ये लोग आपको एक ही टेक्स्ट मैसेज में आपको हंसा देते है। उसके बाद ये सिलसिला जारी रखते है। साथ ही आपको किसी जगह घूमने जाने के विषय पर भी चर्चा बेहद करते है।

इस राशि के जातक जल्द ही लोगो से बात करने से ऊब जाते है। लेकिन उनसे ज्यादा मैसेज, या बात करने की उम्मीद ना करे। जातक टेक्स्टिंग से जल्द ही बूढे हो जाते है।

GEMINI (मिथुन)

इस राशि के जातको की बात करे तो भले ही राशि का चिह्ह जो भी हो लेकिन उनका टेक्स्टिंग शैली उनका एक अलग ही व्यक्तित्व दर्शाती है। वे लंबे समय तक टाईप कर सकते है। छोटी और विचारशील प्रतिक्रियाओ के साथ ही वे अपने मूड के अनुसार जल्दबाजी में जवाब भी देते है।

LIBRA (तुला)

इस राशि के जातक हर चीज में संतुलन बनाकर चलते है जिसमें टेक्स्टिंग भी शामिल है। टेक्स्टिंग की शैली की बात करे तो वे आपसे कभी पूरे पूरे दिन मैसेज पर बात करेगें कभी कभी आपके मैसेज पर प्रतिक्रिया तक नहीं देगें ऐसे में आपको उनसे गुस्सा होने की जरुरत नही। वे कुछ स्पेस और थोड़ा टाइम लेते है टेक्नॉलोजी से थोड़ी दूर रहने के लिए। लेकिन इसका मतलब ये नही कि वे आपको अनदेखा कर रहे है। वे बहुत ही अच्छे, देखभाल करने वाले व्यक्ति, और जल्द ही आपके पास आ जाएगें।

CANCER (कैंसर)

राशि चक्र में सबसे संवेदन राशि चिह् माना जाता हैं कैसर को। वे अपने मैसेज शैली से आपके दिल के तार को अपनी ओर खीचनें में सक्षम है। अगर आपको कोई मुसिबत है और उस विषय में आप उनसे बात करते है तो वे आपकी मदद में हमेशा तत्पर है। बिना कोई सवाल जवाब किए। आपको जरुरत है अपने विचार को लिखने की। आप तैयार रहे ऐसा कुछ पड़ने के लिए जो इस राशि के जातक आपसे कहना चाहते है।  

PISCES (मीन)

मीन, पानी का एक ऐसा चिह् है, जो कि भावनाओं की गहनता, और संवेदनशीलता का निर्माण करता है। इस राशि के जातक अपनी भावनाओं को बेहद गहनता से लेते है, और अपनी इन भावनाओ को लेखनी के माध्यम से साझा करना इन्हें बेहद पसंद आता है। शब्दो से उन्हें पहले से ही भगवान का गिफ्ट दिया हुआ है, जो कि स्वभाविक रुप में बयां होते है।

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की शक्ल हुई डरावनी

इन 10 बॉलीवुड फिल्मों में बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है जयपुर के सौंदर्य को

'रामायण' वाले धार्मिक दादाजी की सेक्सी पोती की हॉट बिकनी फोटो देखकर दंग रह जाएंगे आप...  



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.