'रामायण' वाले धार्मिक दादाजी की सेक्सी पोती की हॉट बिकनी फोटो देखकर दंग रह जाएंगे आप...

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 08:33:26 AM
Ramanand Sagar's granddaughter sakshi Chopra hot bikini pics

एंटरटेनमेंट डेस्क। आपने दिगगज सुपरस्टारों की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर, नव्या नवेली और आलिया कश्यप की सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें जरूर देखी होगी। अब इसी कड़ी में रमायण के निर्देशक रामानंद सागर की पर पोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं। 

साक्षी चोपड़ा की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  साक्षी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। साक्षी अभी 19 साल की है और गाना गाने का शौक है। साक्षी ने लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से पढ़ाई की है। 

साक्षी चोपड़ा इन दिनों गिग्स पर परफॉर्म कर रही है। दो साल पहले साक्षी और पूजा बेदी की बेटी आलिया मुंबई में एक विवाद के बाद सुर्खियों में आई।

रामानंद ने देश को पढ़ाया ज्ञान का पाढ़
90 के दशक में देश का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक रामायण के निर्देश रामानंद सागर की पोती साक्षी का ये अवतार देख हर कोई हैरान है। वो भी इतनी छोटी उम्र में इंस्टाग्राम अकाउंड उनकी बिकिनी वाली फोटोज से भरा हुआ है।

साक्षी की ये हॉट तस्वीरें इस समय सुर्खियों में आई जब कुछ दिनों पहले साक्षी ने गाना गाते हुए वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया था। साथ ही साक्षी वीडियो ब्लॉगिंग भी करती हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.