सनी लियोन से कम नहीं है B-Town के ये Star Kids

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:19:07 PM
These B-Town Star Kids is not less than Sunny Leone

मुंबई। बॉलीवुड सितारो में कई अदाकाराएं ऐसी है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और ग्लैमर्स लुक से सबको अपना दिवाना बना दिया है। अभिनय की बात करे तो भले ही ये अभिनय में माहिर ना हो लेकिन अपने हुस्न के चलते बॉलीवुड में अपना सिक्का जरुर जमाया है। लेकिन अब इन्हें टक्कर देने के लिए आ रहे है बॉलीवुड स्टार्स की ये डॉटर्स। जो पिछले कुछ समय से अपने हॉट अंदाज से सुर्खियों में बनी हुई है।

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की शक्ल हुई डरावनी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इन डॉटर्स के फोटो शूट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। आपको बता दे कि बॉलीवुड में सबसे हॉट और सेक्सी कही जानी वाली सनी लियोन भी इनके सामने कुछ नहीं। कुछ ऐसा ही निराला अंदाज है इनका। तो चलिए आपको बताते है कुछ ऐसी ही बॉलीवुड स्टार्स की डॉटर्स से।

एक नजर बी-टाउन के स्टार किड्स पर।

Bollywood's Worst couples : ये प्यार नहीं पैसे के कारण बंधे सात फेरो के बंधन में

Aalia Ebrahim

19 साल की आलिया पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम की बेटी है।

Dishani Chakraborty

दिशानी मुथुन चक्रबॉर्थी की बेटी है। उनके बच्चो में यह सबसे छोटी है।

Jhanvi Kapoor

जाह्ववी भारतीय सिनेमा की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी है। जो महज 19 साल की है।

Krishna Shroff

यह सोशल नेटवर्किंग साइट विशेष तौर पर फोटो शेयरिंग सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज से सुर्खियो में आई। कृष्णा जैकी श्रॉफ की बेटी है, और इनके भाई टाइगर श्रॉफ पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके है।

Navya Naveli Nanda

नव्या बॉलीवुड के शंहशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की नातिन है। आपको बता दे कि नव्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बहुत अच्छी दोस्त है। नव्या अभी महज 18 की है।

Sara ali khan

सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की संतान है। सारा को लेकर पहले से ही बॉलीवुड में चर्चाए है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

Sara Tendulkar

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बहुत से लोगो के बीच एक चर्चित नाम है। सारा अपने क्यूट लुक के कारण सभी की फेवरेट है। आपको बता दे कि सारा हॉलीवुड पॉप सैंसेशन सिंगर जस्टिन बिबर की जबर्दस्त फैन है। जस्टिन के एक कॉन्सर्ट के दौरान दोनो की मुलाकात भी हो रखी है।  सारा के बर्थडे पर जस्टिन ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

दुनियाभर में पहनी जाने वाली शादी की कुछ खूबसूरत ड्रेसेज, जिन्हें आप भी पहनना चाहेगें अपनी वेडिंग में

O.M.G क्या एक Kiss से जा सकती है किसी की जान?

Skinny Jeans से आपकी यारी पड़ सकती है बॉडी पर भारी



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.