नहीं चला सना खान की बोल्ड अदाओं का जादू,'वजह तुम हो’ ने पहले दिन कमाये सिर्फ 2.86 करोड़ 

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 03:00:15 PM
wajah-tum-ho-box-office-collection 2-86-cr-on-day

शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म 'वजह तुम हो’ की चमक बॉक्स ऑफिस पर फीकी रही। सना खान की बोल्ड अदाओं का जादू भी दर्शकों का बांध नहीं पाया। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ  2.86 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया है। 

दंगल' के साथ आएगा रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर 

फिल्म क्रिटीक तरन आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया, फिल्म को 1995 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया है। फिल्म ने 2 करोड़ 86 लाख रुपये का कारोबार किया है। अगर इतनी स्क्रीन्स को देखा जाए तो यह कमाई काफी निराश करने वाली है।

अनुष्का की नज़र में विराट नहीं, ये एक्टर है सबसे हॉट

विशाल पांड्या द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म लोगों को इंप्रेस करने में नाकामयाब रही है। इसकी वजह इसकी खराब स्क्रिप्ट और बेहद ही ढीला स्क्रीनप्ले हैं। फिल्म में सना खान और शरमन जोशी के अलावा रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी जैसे कलाकार भी हैं। इस फिल्म को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के पहले दिन कलेक्शन ने निराश किया है।आने वाले दिनों में अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है। हालांकि नोटबैन के कारण भी फिल्मों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसका सामना केवल ‘बेफिक्रे’ और ‘डियर ज़िंदगी’ ही कर पायी हैं।

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.