दंगल' के साथ आएगा रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर 

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 02:35:02 PM
ranbir-kapoor-katrina-kaif-starrer-jagga-jasoos-trailer-attached-with-aamir-khan dangal

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म दंगल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। अब खबर है कि ‍‍इस फिल्म के साथ रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर भी दिखेगा। जग्गा जासूस' के निर्देशक अनुराग बसु ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'कल मैं सेंसर बोर्ड के ऑफिस गया 'जग्गा जासूस' के ट्रेलर के सर्टिफिकेशन के लिए। ट्रेलर 'दंगल' के साथ अटैच होगा।'

अनुष्का की नज़र में विराट नहीं, ये एक्टर है सबसे हॉट

'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर के साथ कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। कुछ सालों से यह फिल्म बन रही है, लेकिन अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। इसका कुछ हिस्सा अभी भी शूट होना है। इस फिल्म को अनुराग बासु ने निर्देशित किया है। रणबीर और अनुराग इससे पहले 'बर्फी' बना चुके हैं जो खासी हिट रही थी। फिल्म को अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

किश्वर मर्चेंट-सुयश राय की हो गयी शादी, वेडिंग और रिसेप्शन में दिखा ये लुक: PHOTOS

रणबीर कपूर ने इसी फिल्म के जरिए अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। ऐसे में 'दंगल' जैसी बड़ी फिल्म का साथ उनके लिए फायदेमंद होगा।आमिर खान की 'दंगल' 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। यह रेसलर महावीर फोगट पर बनी बायोपिक है जिसमें साक्षी तंवर ने भी काम किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.