अनुष्का की नज़र में विराट नहीं, ये एक्टर है सबसे हॉट

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 02:25:31 PM
anushka-sharma-says-akshay-kumar-is-hottest-man not virat-kohli

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के प्यार के किस्से तो सब जानते है। लेकिन अनुष्का शर्मा ने हाल ही में दिए अपने एक बयान से सबको चौंका दिया है। अनुष्का बेशक विराट के इस वक्त डेट कर रही हैं और उन्हें दिल से पसंद करती हैं, मगर एक मामले में उनकी सोच जरा हटकर है।

किश्वर मर्चेंट-सुयश राय की हो गयी शादी, वेडिंग और रिसेप्शन में दिखा ये लुक: PHOTOS

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से जब पूछा गया कि उन्हें सबसे हॉट कौन लगता है तो सभी ने यही सोचा होगा की वो विराट का नाम लेंगी। लेकिन उन्होंने किसी और का ही नाम लिया। अनुष्का ने बताया कि उन्हें अभिनेता अक्षय कुमार सबसे हॉट लगते हैं।

आमिर का डाइट प्लान कर देगा आपको भी Fat से Fit.....जानिए कैसे ?

उन्होंने अक्षय की तुलना हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी से करते हुए कहा कि वो बिल्कुल क्लूनी की तरह हैं। अक्षय हमारे देश के जॉर्ज क्लूनी हैं। हालांकि अनुष्का अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज़्यादा  बात करना पसंद नहीं करतीं। पर सच बोलने से नहीं रूकती है। हो सकता है अनुष्का के ये बयान से विराट को थोड़ा झटका लगे ?

 

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

ब्लिंग फुटवियर है हिट वियर 

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.