जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 12:03:11 PM
girls crazy about boys

लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते है ,ये तो लड़कियां ही जानती है। लड़कियां अच्छे से जानती है कौन से लड़के उनके लिए परफेक्ट है और कौन नहीँ। एक बात जानने लायक है की लड़कियों को खासतौर से बियर्ड लड़के पसंद आते है। जिन लड़कों की दाढ़ी बड़ी होती है वे ज़िन्दगी की ओर सीरियस होते है। और अगर लुक्स की बात करे तो लड़कियों को रूफ एंड टफ लड़के खाफी आकर्षित करते है। 

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

दूसरी ओर पुरुषों के लिए रफ-टफ लुक और बलिष्ठ होना ही पहचान रही है। दूसरे शब्दों में कहें तो पूरा मैचो मैन। अभी तक हम एक परफेक्ट मैन की छवि में इन्हीं खूबियों को देखते आए हैं लेकिन एक अध्ययन का कहना है कि अब यह धारणा बदल रही है।


खासतौर से पुरुषों के परफेक्ट लुक में कुछ और खूबियों ने जगह बना ली है। एक ब्रिटिश स्टडी ने इसका खुलासा किया है कि अब मैचो मैन की छवि धीरे-धीरे बदल रही है। इसके मुताबिक अब महिलाएं पुरुषों में फेमिनिन लुक को ज्यादा तरजीह देती हैं। 

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

शोध कहता है कि फेमिनिन फेस वाले पुरुष प्रेम प्रसंग के मामले में ज्यादा भाग्यशाली साबित होते हैं। शोध में कम्प्यूटर आधारित चेहरों को शामिल किया गया और महिलाओं से उनकी पसंद पूछी गई। इसके नतीजे पूर्व के शोध से अलग और चौंका देने वाले थे। अब महिलाओं की पसंद में थोड़ी तब्दीली आ गई है। आज की महिला एक पुरुष में भी फेमिनिन लुक खोजती है। 

read more

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.