विद्या बालन की 'बेगम जान' झारखंड में हुई टैक्स फ्री 

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 02:10:59 PM
Vidya Balan Begum Jan tax free in Jharkhand

मुंबई। विद्या बालन की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'बेगम जान' जिसमें विद्या बालन लीड रोल में नजर आने वाली है रिलीज से पहले ही सुर्खियों के बाजार में छाई हुई है। आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और संगीत को दर्शको की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जिसे देखकर लगता है कि विद्या बालन की 'बेगम जान' को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

अपने ही पति की मौत की खबर से बेखबर, ये एंकर पढ़ती रही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज

आपको बता दें कि विद्या बालन की इस फिल्म को झारखंड सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। सूत्रो के मुताबिक फिल्म के निर्माता- निर्देशक महेश भट्ट, विद्या बालन और अन्य कलाकारो ने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से कुछ समय पहले ही मुलाकात की है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म के लिए करण ने दी ये सलाह

गौरतलब है कि मुंबई में फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें रेखा, महेश भट्ट अपनी बेटी आल्या भट्ट के साथ नजर आए। विद्या बालन  इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है। उनका कहना है कि फिल्म की कहानी और डायलॉग इतने दमदार थे कि मै इस फिल्म को साइन करनें से रोक नहीं पाई।

source - google 

वडाली बंधुओं ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

Birthday special : बंगाली फिल्मों से शुरुआत करने वाली चुलबुली जया ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिलाई अलग पहचान

'वेंटीलेटर' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित और खुश है प्रियंका  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.